logo-image

Bhumi Pednekar Post: भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल ने दिखाए अपने डांस मूव्स, शेयर किया पोस्ट 

हाल ही में फिल्म 'थैंक यू' फॉर कमिंग की स्टार एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल ने फिल्म के पहले गाने पर अपना डांस वीडियो शेयर किया है.

Updated on: 13 Sep 2023, 08:40 AM

New Delhi:

Bhumi Pednekar and Shehnaaz Gill Dance: भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी जल्द ही अपनी बॉलीवुड फिल्म 'थैंक यू' फॉर कमिंग के साथ आपको एक मजेदार सफर पर ले जाने के लिए एक साथ आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर, जो रिया कपूर के पति करण बुलानी के निर्देशन में पहली फिल्म है, पहले ही जारी कर दिया गया था. इसके बाद फिल्म का पहला गाना हांजी रिलीज हुआ जो एक मजेदार पार्टी एंथम है. हाल ही में फिल्म की स्टार एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल ने फिल्म के पहले गाने पर अपना डांस वीडियो शेयर किया है. 

भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल हांजी पर थिरकीं

फिल्म 'थैंक यू' के पूरे महिला कलाकार आज बाहर हैं और अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं, जो 6 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होने वाली है. हालांकि, सभी पागलपन और बिजी इवेंट्स के बीच, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल कुछ समय चुराने और थिरकने में कामयाब रहीं. दोनों ने साथ में एक प्यारा सा डांस किया और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो पोस्ट की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

वीडियो में भूमि को मैचिंग पैंट के साथ ब्रोकेड ब्रालेट पहने देखा जा सकता है. दूसरी ओर, शहनाज ने नीले रंग का थ्री-पीस सूट पहना था. 'किसी का भाई किसी की जान' की एक्ट्रेस ने अपने बालों को हाई स्लीक बन में बांधा और नो-मेकअप मेकअप लुक चुना.

भूमि पेडनेकर का वर्क फ्रंट

भूमि ने 2023 की शुरुआत फिल्म 'भीड़' से की, जिसमें राजकुमार राव भी थे. एक्ट्रेस की अगली कॉमेडी फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' है, जिसका प्रीमियर 2023 टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में भी होने वाला है. उनके पास 'भक्त', 'द लेडी किल'र और 'मेरी पत्नी' का रीमेक जैसी अन्य फिल्में भी लाइनअप में हैं.

यह भी पढ़ें - Dream Girl 2: ड्रीम गर्ल 2 की सक्सेस का मना जश्न, इन सितारों ने की शिरकत 

शेहनाज गिल का वर्क फ्रंट

मॉडल और सिंगर शहनाज ने अपने करियर की शुरुआत म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग करके की थी. शहनाज ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एक पंजाबी फिल्म से की और फिर एक रियलिटी टीवी शो और कई पॉपुलर म्यूजिक वीडियो में दिखाई दीं. 'किसी का भाई किसी की जान' के बाद 'थैंक यू फॉर कमिंग' उनकी दूसरी हिंदी फिल्म है.