logo-image

भूमि पेडनेकर : मैं मेकअप की दीवानी हूं

भूमि पेडनेकर : मैं मेकअप की दीवानी हूं

Updated on: 01 Sep 2021, 12:10 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री और पर्यावरणविद भूमि पेडनेकर को जलवायु संरक्षण, स्थिरता और फिटनेस प्रयासों के कारण भारत के पहले एम ए सी वैश्विक सौंदर्य प्रसाधन ब्रांड एंबेसडर के रूप में नामित किया गया है।

भूमि ने आईएएनएस के साथ एक त्वरित बातचीत में मेकअप के लिए अपने प्यार का इजहार किया है।

भूमि ने कहा, मैं एक मेकअप की दीवानी हूं। मुझे यह भी याद नहीं है कि जब मैं सुंदरता की दुनिया में पहुंची तो मैं कितनी उम्र की थी।

अभिनेत्री ने कहा कि वह उन महिलाओं के आस-पास रही हैं, जो सुंदरता की दुनिया से उतना ही प्यार करती हैं, जितना वह करती है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि सकारात्मक, मजेदार और रचनात्मक मेकअप के साथ-साथ यह उनका प्रभाव था, जिसने मुझे पूरी तरह से घेर लिया और ऐसा करना आज तक जारी रखा। यह वास्तव में मेरे लिए चिकित्सा के समान है।

एमएसी जैसे ब्रांड के चेहरे के रूप में नियुक्त होने वाली पहली भारतीय हस्ती होने के नाते 32 वर्षीय अभिनेत्री बेहद सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहीं हैं।

भूमि ने बताया कि जब वह बहुत छोटी थी, तब से मेकअप की दीवानी रही है। इसलिए वे खुद को बेहद सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। उन्होंने कहा कि वास्तव में ब्रांड का चेहरा बनना मेरे लिए एक उपलब्धि है।

अभिनेत्री का कहना है कि उनके लिए, ब्रांड के स्तंभ समावेशीता, विविधता, समुदाय और सामाजिक जिम्मेदारी ऐसे हैं, जिनसे वह व्यक्तिगत रूप से प्रतिध्वनित होती हैं।

अपने आगामी काम के बारे में बात करते हुए, भूमि ने बताया कि वह राजकुमार राव के साथ बधाई दो, अक्षय कुमार अभिनीत रक्षा बंधन और विक्की कौशल के साथ मिस्टर लेले में दिखाई देंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.