News Nation Logo
Banner

भूमि, तापसी ने पूरी की 'सांड की आंख' की शूटिंग, शार्पशूटर्स दादी के जीवन पर बनी है बायोपिक

तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में भूमि, चंद्रो के किरदार को निभा रही हैं

IANS | Updated on: 01 May 2019, 08:34:26 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री भूिम पेडनेकर और तापसी पन्नू ने अपनी आने वाली फिल्म 'सांड की आंख' की शूटिंग पूरी कर ली. फिल्म की कहानी शार्प शूटर्स-चंद्रो तोमर और उनकी भाभी प्रकाशी तोमर पर आधारित है.

तापसी ने ट्विटर पर अपनी और भूमि की एक तस्वीर को शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, "और इस तरह से पर्दा गिरता है. जब भी मैं 'सांड की आंख' के बारे में सोचूंगी तो मेरे दिमाग में एक ही शब्द आएगा और वह होगा 'विश्वास.' गुडबाय कहने की मेरी आदत नहीं है..इसलिए पैकअप के बाद इस 'परिवार' के लिए मेरे दिल के एक टुकड़े को हमेशा के लिए छोड़कर जाऊंगी."

बाद में, वह एक दूसरे तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखती हैं, "प्रकाशी तोमर मेरे अंदर हमेशा रहेंगी."

तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में भूमि, चंद्रो के किरदार को निभा रही हैं. भूमि ने भी तापसी और तुषार संग एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "कभी-कभी अलविदा कहना काफी मुश्किल होता है."

उत्तर प्रदेश के जौहरी जिले की रहने वाली चंद्रो (87) और प्रकाशी (82) ने पचास साल की उम्र में शार्पशूटिंग करने की शुरुआत की. दुनिया की सबसे वयस्क शार्पशूटर्स में से एक चंद्रो को लोग शूटर 'दादी' कहकर भी बुलाते हैं.

लेखक तुषार हीरानंदानी द रिलायन्स एंटरटेनमेन्ट फिल्म की इस मूवी से निर्देशक के क्षेत्र में अपनी पारी की शुरुआत कर रहे हैं. फिल्म के निर्माता अनुराग कश्यप और निधि परमार हैं. 'सांड की आंख' में प्रकाश झा और विक्की काडियन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.

First Published : 01 May 2019, 08:32:47 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो