logo-image

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है भूल भुलैया 2, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

हॉरर-कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' (Horror Comedy) में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी हैं. फिल्म की शूटिंग के अक्टूबर से शुरू होने की उम्मीद की जा रही है.

Updated on: 19 Sep 2019, 09:45 AM

नई दिल्ली:

हैशटैगभूलभुलैया2 (#BhulBhulaiya2) ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. हालांकि जिसके चलते यह फिल्म चर्चा में है, वह कारण थोड़ा सा अटपटा है. सोशल मीडिया यूजर्स का ऐसा मानना है कि इस सीक्वल में कास्ट किए गए सितारे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Adavani) इस फिल्म के साथ न्याय नहीं कर पाएंगे.

यूजर्स का मानना है कि आज से बारह साल पहले 2007 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) का जादू जिस कदर चला था, ऐसा इसके सीक्वल में ये दो कलाकार कर ही नहीं पाएंगे और जिसके चलते अधिकतर लोगों का यह कहना है कि वह इस हॉरर-कॉमेडी का सीक्वल चाहते नहीं हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के एक प्रशंसक ने ट्वीट किया: "कृपया इस मास्टर माइंड मूवी को बर्बाद न करें..इसे अनछुआ ही रहने दें..केवल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस किरदार को निभा सकते हैं..हैशटैगभूलभुलैया2. (Bhul Bhulaiya)"

यह भी पढ़ें: हूबहूं कैटरीना कैफ की तरफ से दिखती है उनकी ये हमशक्ल, यकीन न आए तो देख लीजिए

अक्षय कुमार के एक और फैन ने लिखा: "कुछ चीजों को न छूने में ही भलाई रहती है. आपसे निवेदन है कि भूल भुलैया (Bhul Bhulaiya) को बर्बाद न करें. अब तक, आयुष्मान खुराना को छोड़कर किसी भी और अभिनेता ने कोई अच्छी फिल्म नहीं दी है."

किसी एक यूजर ने लिखा: "फर्स्ट पार्ट के मैजिक को बर्बाद न करें, कोई भी अक्षय कुमार की बराबरी नहीं कर सकता है."

यह भी पढ़ें: IIFA Awards 2019: राजी सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म, रणवीर सिंह को बेस्‍ट हीरो और आलिया भट्ट को बेस्‍ट अभिनेत्री का अवार्ड

हॉरर-कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हैं. फिल्म की शूटिंग के अक्टूबर से शुरू होने की उम्मीद की जा रही है. अनीस बज्मी (Anees Bazmee) के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

हालांकि, लोगों की प्रतिक्रियाओं को देखते हुए तो यही लगता है कि वह इस सीक्वल को चाहते ही नहीं हैं.