logo-image

Bhuj:The Pride of India से जुड़ा अजय देवगन का छोटा भाई

विजय कार्निक ने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान भुज एयरबेस को चालू रखने की जिम्मेदारी निभाई थी. वहीं संजय रणचोरदास सवाभाई रावाड़ी 'पागी' का किरदार निभाएंगे.

Updated on: 23 Sep 2019, 12:41 PM

नई दिल्ली:

टेलीविजन के मशहूर अभिनेता महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) आने वाली फिल्म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में सुपरस्टार अजय देवगन के छोटे भाई का किरदार निभाते नजर आएंगे. महेश ने इसे बेहद खास फिल्म बताया है.

उन्होंने कहा, "मुझे इस अविश्वसनीय फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला इसके लिए मैं कृतज्ञ हूं. यह फिल्म भारतीय महिलाओं की बहादुरी और निष्ठा को उजागर करती है. अजय सर के साथ और 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' की पूरी टीम के साथ काम करना काफी अच्छा अनुभव रहा."

यह भी पढ़ें: बोस्टन फिल्म फेस्टिवल में नीना गुप्ता ने जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड

खबरों के अनुसार, महेश एयर फोर्स पायलट का किरदार निभाते नजर आएंगे. अभिषेक दुधैया के निर्देशन वाली यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. वहीं इस फिल्म में अजय युद्ध के एक नायक इंडियन एयरफोर्स के स्कवाड्रन लीडर विजय कार्निक का भूमिका में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: 'मनमर्जियां' के बाद अब The Big Bull में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन, शेयर की तस्वीर

विजय कार्निक ने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान भुज एयरबेस को चालू रखने की जिम्मेदारी निभाई थी. वहीं संजय रणचोरदास सवाभाई रावाड़ी 'पागी' का किरदार निभाएंगे. पागी एक ऐसा व्यक्ति होता है, जो किसी के पैरों के निशान से उसकी राष्ट्रीयता, लिंग, ऊंचाई और वजन का पता लगा सकता है. अभिषेक दुधैया फिल्म का निर्देशन करेंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)