logo-image

अफगानिस्तान पर लिखा भुज एक्ट्रेस प्रणिता का पोस्ट हुआ वायरल

अफगानिस्तान पर लिखा भुज एक्ट्रेस प्रणिता का पोस्ट हुआ वायरल

Updated on: 19 Aug 2021, 02:20 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक की बहुभाषी अभिनेत्री प्रणिता सुभाष ने अफगानिस्तान पर तालिबान द्वारा कब्जा किए जाने के बाद माफी मांगते हुए ताना मारा है। उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

भुज की लोकप्रिय दक्षिण भारतीय अभिनेत्री प्रणिता ने लिखा कि अफगानिस्तान में जो हो रहा है उसे जस्टिफाइड करने के लिए भारत में माफी मांगने वाले हिंदू आतंक का इस्तेमाल कर रहे हैं। अवधारणा को वैध बनाने का प्रयास उनकी कल्पना की उपज है। सावधान रहें, दुश्मन हमारी सीमाओं के परे मौजूद नहीं हैं, वे आपके आसपास हैं।

प्रणिता ने एक अन्य पोस्ट में आगे कहा कि अफगानिस्तान में तालिबान द्वारा युवा लड़कियों के साथ बलात्कार और उन्हें गुलाम बनाने की खबरें भयावह हैं। उन्होंने कहा कि आईएसएएफ की दो दशक लंबी उपस्थिति का क्या फायदा अगर वे सबसे कमजोर लोगों की रक्षा नहीं कर सकते हैं? हम अफगान लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करते है।

पोस्ट वायरल हो गए और लोगों ने संवेदनशील मुद्दे पर टिप्पणी करने के लिए अभिनेत्री की बोल्डनेस की सराहना की। प्रणिता खुद को परोपकारी के साथ-साथ सामाजिक सक्रियता में शामिल रखती हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.