News Nation Logo
Banner

Bhootnath के 'बंकू भैया' अब दिखते हैं ऐसे, तस्वीरें देखकर पहचानना होगा मुश्किल

फिल्म 'भूतनाथ' (Bhootnath) के शरारती बंकू ने अमिताभ बच्चन के साथ खूब मस्ती की. जिसे बच्चों से लेकर बड़ों ने खूब पसंद किया. बता दें कि वो छोटे से बंकू अब बड़े हो गए हैं और एक हैंडसम मेन बन गए हैं. जिनकी तस्वीरें देखकर आपके लिए पहचानना भी मुश्किल होगा.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 25 Jan 2022, 03:33:02 PM
bhootnath

अमन सिद्दीकी अब हो गए हैं बड़े (Photo Credit: Screen Grab and @amitabhbachchan Instagram)

नई दिल्ली:  

हमारे घर में ऐंजल रहता है...आपको ये डायलॉग सुनकर कुछ याद आया. अगर नहीं आया तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं फिल्म 'भूतनाथ' (Bhootnath) के शरारती बंकू की. जिसने फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ खूब मस्ती की. गौरतलब है कि ये फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई थी, जिसके बाद अब पूरे 14 साल बीत गए हैं. इन 14 सालों में बिग बी में तो कोई अंतर नहीं आया, लेकिन बंकू भैया जरूर बड़े गए. जी हां, फिल्म में बंकू भैया का किरदार निभाने वाले अमन सिद्दीकी (Aman Siddiqui) अब बड़े होकर बिल्कुल हैंडसम मेन बन गए हैं. जिसे देखकर लड़कियां फिदा हो जाएंगी. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aman Siddiqui (@aman_siddiqui7) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि अमन (Aman Siddiqui) फिलहाल फिल्मों में तो एक्टिव नहीं हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर वो बिल्कुल एक्टिव हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. उनका सोशल मीडिया खंगालने पर पता चला कि फिल्म 'भूतनाथ' (Bhootnath) में बंकू का किरदार बेहतरीन तरीके से निभाने वाले अमन फिल्मों से तो दूर हो गए हैं. फिलहाल वो फिल्मों में एक्टिंग छोड़ अपनी गायकी पर ध्यान दे रहे हैं. वो अक्सर अपने गानों की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं. इसके अलावा अमन फोटोशूट की भी कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. जो लोगों को काफी पसंद आती हैं. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aman Siddiqui (@aman_siddiqui7) द्वारा साझा की गई पोस्ट

वहीं, बात करें अमन के फिल्मों में काम करने कि तो एक्टर फिलहाल दो ही फिल्मों में नज़र आए हैं. जिनमें 'भूतनाथ' (Bhootnath) के अलावा फिल्म 'शिवालिका' (Shivalika) का नाम शामिल है. इन दो फिल्मों में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाने के बाद वो फिल्मों की दुनिया से बिल्कुल दूर हो गए. यहां तक कि फिल्म 'भूतनाथ' (Bhootnath) की सीक्वल 'भूतनाथ रिटर्न्स' (Bhootnath Returns) में भी नहीं दिखे, जो साल 2014 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ दूसरे बच्चे ने लीड रोल प्ले किया था. 

First Published : 25 Jan 2022, 03:31:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.