logo-image

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन के साथ विद्या बालन की हुई एंट्री, इस दिन रिलीज होगी भूल भुलैया 3

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन ने आखिरकार भूलभुलैया 3 की आधिकारिक घोषणा कर दी है. सोशल मीडिया पर एक्टर ने गुड न्यू देते हुए फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की है.

Updated on: 13 Feb 2024, 12:09 PM

नई दिल्ली:

Vidya Balan In Bhool Bhulaiyaa 3: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) को लेकर लंबे समय से अटकलें बनी हुई थीं. फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर भी कई सवाल उठ रहे थे. फिल्म के लीड हीरो कार्तिक आर्यन ने अब इन सभी सवाल और अफवाहों को विराम लगा दिया है. कार्तिक आर्यन ने आज 'भूल-भुलैया 3' की आधिकारिक घोषणा कर डाली है. फिल्म की स्टार कास्ट से लेकर रिलीज डेट तक का खुलासा हो गया है. जी हां. एक्टर ने बताया कि फिल्म में OG मंजुलिका यानी विद्या बालन (Vidya Balan) की एंट्री हो गई है. भूल-भुलैया 3 में विद्या बालन लीड रोल में नजर आएंगी. उनके साथ कार्तिक आर्यन 'रूह बाबा' के किरदार में होंगे. इस खबर को शेयर करते हुए कार्तिक काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

विद्या बालन की हुई एंट्री
इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन ने इस गुड न्यूज को शेयर किया है. उन्होंने लिखा, और ऐसा हो रहा है. OG मंजुलिका भूलभुलैया की दुनिया में वापस आ रही हैं@balanvidya ❤️‍🔥 का स्वागत करते हुए बेहद रोमांचित हूं. इस दिवाली धूम मचाने वाली है #BhoolBhulaiyaa3 फैंस भी इस खबर को सुनकर एक्साइटेड हो गए हैं. आखिर भूल भुलैया में विद्या बालन ने मंजुलिका जैसे आइकॉनिक किरदार में शानदार परफॉर्मेंस देकर इसे अमर कर दिया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

विद्या बालन ने तब्बू को किया रिप्लेस

2007 में अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया' रिलीज हुई थी. इसमें शाईनी आहूजा, राजपाल यादव, अमीषा पटेल समेत कई कलाकार अहम रोल में नजर आए थे. फिल्म की कहानी और म्यूजिक भी सुपरहिट रहा था. इसके बाद 2022 में फिल्म का सीक्वल बना जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू ने काम किया था. जाहिर है कि विद्या बालन की एंट्री से फिल्म में तब्बू रिप्लेस हो जाएंगी. ऐसी खबरे हैं कि 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी या सारा अली खान नजर आ सकती हैं.

दिवाली पर रिलीज होगी भुल भुलैया 3

भुल भुलैया के निर्माता तीसरा पार्ट और भी शानदार बनाने की तैयारी में हैं. भूषण कुमार इसको प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में दर्शकों को जबरदस्त रोमांच और हंसी का डोज मिलेगा.अनीस बज्मी फिल्म का डायरेक्शन संभाल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. वहीं इस दिवारी 2024 में ये सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है.