logo-image

Zee cine Awards 2023: जी सिने अवार्ड्स में 'भूल भुलैया 2' ने मारी बाजी, ये अवार्ड्स किए अपने नाम 

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' साल 2022 की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी.

Updated on: 28 Feb 2023, 11:46 AM

New Delhi:

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' साल 2022 की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी. फिल्म में अपनी एक्टिंग टैलेंट के लिए कार्तिक आर्यन को काफी सराहना भी मिली थी. साथ ही, हाल ही में हुए 'जी सिने अवार्ड्स' (Zee Cine Awards) में भी फिल्म में अपने काम के लिए कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को बेस्ट एक्टर अवार्ड से भी नवाजा गया. साथ ही अब फिल्म के टाईटल ट्रैक को बेस्ट कोरियोग्राफी के लिए भी अवार्ड मिला है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पैपराजी अकाउंट ने कोरियोग्राफर बॉस्को और सीजर की एक तस्वीर शेयर की, इस तस्वीर में दोनों डांसर्स को ट्रॉफी पकडे हुए पोड देते देखा जा सकता है. पैपराजी अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "दिल और चार्ट जीतने के बाद, भूल भुलैया 2 टाइटल ट्रैक अब पुरस्कार जीत रहा है. #ZeeCineAwards2023 में कोरियोग्राफर जोड़ी बॉस्को और सीजर ने जीता बेस्ट कोरियोग्राफी का अवॉर्ड". 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इससे पहले, कार्तिक आर्यन ने भी अपने अवार्ड के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में कार्तिक आर्यन को उनके फिल्म के किरदार रूह बाबा का सिग्नेचर हैंड जेस्चर करते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर को शेयर करते हुए, उन्होंने एक कैप्शन में लिखा, "माई फर्स्ट बेस्ट एक्टर इन ए लीडिंग रोल. मेहनत का फल मीठा होता है. अपने पूरे प्यार से मुझे नहलाने के लिए. मैं आपका मनोरंजन करने का वादा करता हूं !!." बता दें कि, एक्टर की तस्वीर देखकर यह साफ जाहिर हो रहा है कि वह यह अवार्ड मिलने पर कितने खुश हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यह भी पढ़ें - Azamgarh : मेकर्स पर भड़के पंकज त्रिपाठी, इस्तेमाल किया जा रहा है उनका नाम

फिल्म 'भूल भुलैया 2' के बारे में बात करें तो, इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. साथ ही इस हॉरर-कॉमेडी ड्रामा फिल्म में  कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू जैसे सितारे लीड रोल में दिखाई दिए थे. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने टी-सीरीज फिल्म्स के बैनर तले और मुराद खेतानी और अंजुम खेतानी ने सिने1 स्टूडियोज के बैनर तले किया है.