logo-image

जब Kiara ने Kartik की इस कीमती चीज को की चुराने की कोशिश

अक्सर आपने सुना होगा कि स्टार्स अपने को-स्टार की किसी चीज को इतना पसंद करते हैं कि वो उन्हें पाना चाहते हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ये कीमती चीज चुराने की कोशिश की.

Updated on: 19 Jun 2022, 03:37 PM

नई दिल्ली:

अक्सर आपने इंटरव्यू में सुना होगा कि बॉलीवुड स्टार्स अपने को-स्टार की किसी चीज को इस कदर पसंद करते हैं कि वो उन्हें पाना चाहते हैं. लेकिन क्या हो अगर कोई उसे चुराना चाहे. वो भी कोई सामान नहीं, बल्कि जीती-जागती कीमती चीज. जी हां, ऐसा ही कुछ किया है कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने. उन्होंने अपने को-स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फैंस को चुराने की कोशिश की है. ये बात लोगों को हैरान कर रही है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

आपको बता दें कि कियारा ने इस बात का खुलासा नेटफ्लिक्स (Kiara Advani interview) को दिए अपने इंटरव्यू में किया. जिसमें उन्होंने (Kiara Advani latest statement) बताया, "मैं कार्तिक के फैंस को बदलने की कोशिश कर रही हूं. मैंने कार्तिक के फैंस में से एक को अपना फैन बनाने की कोशिश की. दरअसल, कार्तिक के पास एक गर्ल फैन रोते हुए आई और कहा कार्तिक, कार्तिक, मैं आपसे बहुत परेशान हूं...तो कभी-कभी हो सकता है कि वह न देखे कि कौन रो रहा है, लेकिन मैंने नोटिस किया. इसलिए मैंने सिचुएशन का लाभ उठाने की कोशिश करती हूं. मैं कार्तिक से कहती हूं कि उसे गले लगाओ, वह तुम्हारा काफी देर से इंतजार कर रही है."

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें पता भी नहीं चलता कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है. कार्तिक (Kartik Aaryan statement) बताते हैं, 'वह वास्तव में बहुत ऐसा करती है. हर बार मैं कियारा को इससे बचाने की कोशिश करता हूं. लेकिन वो जानबूझकर फैंस के सामने ऐसा करती है, ताकि वे सोचें कि वो कितनी प्यारी है.' खैर, आपको बताते चलें कि दोनों (Kartik Aaryan Kiara Advani) कलाकार हाल ही में फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) में साथ दिखाई दिए थे. जिसमें उन्होंने बेहतरीन एक्टिंग की थी. दोनों की इस फिल्म ने पर्दे पर कमाल का प्रदर्शन किया.