News Nation Logo

Kartik Aaryan ने दी Shehzada के सक्सेस की गारंटी!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 25 Jul 2022, 08:22:11 AM
kartik aaryan

कार्तिक आर्यन ने शहजादा को लेकर कही बड़ी बात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) काफी समय से अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'भूल भूलैया 2' (Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 2) रिलीज हुई थी. जिसने पर्दे पर उम्मीदों से भी बेहतर प्रदर्शन किया. लोगों को एक्टर की ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आयी. वहीं, अब कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्मों में व्यस्त हैं. उनकी फिल्म 'शहजादा' (Kartik Aaryan Shehzada) अगले साल पर्दे पर रिलीज होगी. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इससे पहले हाल ही में एक्टर ने फिल्म की सक्सेस (Shehzada success) की गारंटी दे दी है. जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. 

बॉलीवुड हंगामा के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान उनकी अगली फिल्म 'शहजादा' (Kartik Aaryan on Shehzada) को लेकर कार्तिक से सवाल किया गया. जिस पर उन्होंने (Kartik Aaryan latest statement) कहा, "यह भूल भुलैया 2 का रिकॉर्ड तोड़ सकती है...यह काफी बेहतर है." इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि शहजादा 200 करोड़ का बेंचमार्क पार कर सकती है. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि वो ओवर कॉन्फिडेंट नहीं होंगे. बता दें कि शहजादा की शूटिंग अपने लास्ट स्टेज पर है. 

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन की ये फिल्म 'शहजादा' (Ala Vaikunthapurramuloo remake Shehzada) साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर 'अला वैकुंठपुरमुलु' (2020) की आधिकारिक रीमेक है. रीमेक का निर्देशन रोहित धवन ने किया है. वहीं, कार्तिक के साथ कृति सेनन भी इसमें लीड रोल (Shehzada starcast) में होने वाली हैं. शुरुआत में फिल्म नवंबर 2022 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म को 10 फरवरी, 2023 को रिलीज (Shehzada release date) हो सकती है. ऐसे में कार्तिक की 'शहजादा' और आलिया भट्ट- रणवीर सिंह की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का मेगा क्लैश देखने को मिलेगा. इसके अलावा भी एक्टर के पास कई फिल्में हैं. जिनमें 'कैप्टन इंडिया', 'सत्यनारायण की कथा', 'दोस्ताना 2', 'फ्रेडी', 'किरिक पार्टी रीमेक' का नाम शामिल है.

First Published : 25 Jul 2022, 08:22:11 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.