logo-image

Bholaa: अजय देवगन ने शेयर किया तब्बू का वर्दी वाला लुक, मोशन पोस्टर में दिखी एक्शन की झलक

अजय देवगन (Ajay Devgn) अपने शानदार एक्टिंग और फिल्मों को लेकर अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने फैंस को अपनी आने वाली फिल्म 'भोला' (Bholaa) से तब्बू (Tabu) के पुलिस वाले किरदार की एक झलक शेयर की है.

Updated on: 17 Jan 2023, 01:57 PM

नई दिल्ली :

अजय देवगन (Ajay Devgn) अपने शानदार एक्टिंग और फिल्मों को लेकर अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने फैंस को अपनी आने वाली फिल्म 'भोला' (Bholaa) से तब्बू (Tabu) के पुलिस वाले किरदार की एक झलक शेयर की है, जिसको साझा करने के लिए एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया. उन्होंने पुलिस की वर्दी में बॉस-लेडी वाइब्स देते हुए अभिनेत्री का पहला मोशन पोस्टर साझा किया, पोस्टर में तब्बू को देखा जा सकता है कि वो बंदूक के साथ एक एक्शन पोज देते हुए नजर आ रही हैं. वहीं अजय ने इस पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, 'एक खाकी. सौ शैतान,' इस फिल्म से एक्टर निर्देशक की कुर्सी पर लौटेंगे, जो फिलहाल अपने पोस्ट-प्रोडक्शन में है.

यह भी पढ़ें : Pathaan Screening: पठान की रखी गई प्राइवेट स्क्रीनिंग, शाहरुख -गौरी के साथ आर्यन खान भी आए नजर

आपको बता दें कि भोला तमिल हिट फिल्म 'कैथी' का आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसे लोकेश कनगराज ने लिखा और निर्देशित किया था. कहानी एक पूर्व-अपराधी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जेल से छूटने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने का फैसला करता है, लेकिन पुलिस और ड्रग माफिया के बीच आमने-सामने हो जाता है. फिल्म की शूटिंग 5 जनवरी को पूरी हो चुकी है. 3डी में रिलीज होने वाली यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में अजय के अलावा तब्बू, अमला पॉल, संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल अहम भूमिका में हैं.

बता दें कि यह फिल्म अजय (Ajay Devgn)के लिए काफी खास है, जिसको लेकर वो कई बार खुलासा कर चुके हैं. इसके साथ इस फिल्म में तब्बू का एक्शन अंदाज काफी रोमांचक होने वाला है, जो मोशन पोस्टर से साफ झलक रहा है. फैंस इस फिल्म के लिए इसलिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं कि क्योंकि इससे पहले दोनों स्टार एक बड़ी हिट दे चुके हैं.