logo-image

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी बनी फोटोग्राफर, इंस्टाग्राम पर शेयर की खूबसूरत फोटो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन रानी चटर्जी का नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. अपनी खूबसूरत और दमदार एक्टिंग से उन्होंने करियर की बुलंदियों को हासिल किया है

Updated on: 03 Aug 2022, 06:08 PM

highlights

  • एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस से सबका मुंह बंद कर दिया
  • DSLR कैमरे के बगल में खड़े होकर पोज दे रही हैं
  • यूजर्स ने हार्ट इमोजी के साथ भी रिएक्ट किया

 

मुंबई:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन रानी चटर्जी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने करियर की बुलंदियों को छू लिया है.सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वो अपने वीडियोज और फोटोज के जरिए फैंस  के साथ रूबरू होती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर जिम वियर में अपनी पिक्चर्स शेयर की थी. वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी अलर्ट रहती हैं. बता दें एक इंटरव्यू में रानी ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि करियर के शुरूआती दौर में उन्हें बढ़े हुए वजन को लेकर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.  हालांकि भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस से सबका मुंह बंद कर दिया. वो कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर ऐसा डालती रहती हैं. जिसे देखकर कई बार उनके फैंस हैरान हो जाते हैं. 'रानी चटर्जी बनी फोटोग्राफर' जी यहां ये सुनकर आप भी हैरान हो गए होंगे. 

आपको बता दें रानी चटर्जी फोटोग्राफर बन गई हैं, ऐसा हम नहीं कह रहे हैं. बल्कि उनकी तस्वीरें ये बयान कर रही है. दरअसल रानी चटर्जी ने कैमरे के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में रानी चटर्जी DSLR कैमरे के बगल में खड़े होकर पोज दे रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर का लहंगा पहना है और व्हाइट इयररिंग,नेकलेस और चूड़ियों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. इस लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'माइ फॉरेवर ❤️लव #CAMERA. इसके साथ जो इश्क है वो किसी के साथ नहीं.'इस फोटो फर उनके फैंस कंमेंट करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा हैं, 'कतई जहर लग रही हो,' तो वहीं दूसरे ने लिखा है, वॉव ब्यूटिफुल लुक.' एक ने लिखा, आप बहुत खूबसूरत हैं मैम. .... तो वहीं कई यूजर्स ने हार्ट इमोजी के साथ भी रिएक्ट किया हैं.और भी बहुत कुछ उनके फैंस लगातार इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-KRK अब नहीं करेंगे फिल्मों का रिव्यू, लेकिन जाते-जाते लगा गए बदनुमा दाग!

200 फिल्मों में दिखा चुकीं एक्टिंग का जलवा

बता दें अब तक रानी ने लगभग 200 फिल्मों में एक्टिंग का जलवा दिखाया हैं. भोजपुरी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में रानी चटर्जी का नाम शुमार हैं.  रानी के पास भी 'भाभी मां, 'बाबुल की गलियां', 'छोटकी ठकुरैन','कसम दुर्गा की','तेरी मेहरबानियां' और ‘हेराफेरी’ जैसी कई फिल्में हैं.  रानी चटर्जी के आए दिन सोशल मीडिया पर गाने धमाल मचाते नजर आते है. तो वहीं पुराने गानों की धुन भी खूब मची रहती है. रानी चटर्जी का यही दमदार अंदाज़ उनके फैंस को खूब पसंद आता है.