logo-image

पीएसजे मीडिया विजन ने फिल्म भाभी मां के लिए रानी चटर्जी को किया साइन

पीएसजे मीडिया विजन ने फिल्म भाभी मां के लिए रानी चटर्जी को किया साइन

Updated on: 13 Jul 2021, 12:55 PM

पटना/मुंबई:

भोजपुरी सिनेमा की सफल अभिनेत्री मानी जाने वाली रानी चटर्जी अब बहुत जल्द एक बॉलीवुड एक्टर के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं। पी एस जे मीडिया विजन ने अपनी पहली भोजपुरी फिल्म भाभी मां के लिए रानी चटर्जी को साइन किया है।

इस फिल्म में रानी चटर्जी के अपोजिट एक बॉलीवुड अभिनेता नजर आएंगे, जिसको लेकर बहुत जल्द ही प्रोडक्शन हाउस औपचारिक घोषणा करेगा।

रानी चटर्जी अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ बिग-बॉस शो में सलमान खान के साथ दिख चुकी हैं। भोजपुरी फिल्मों, हिंदी टीवी शोज और सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली रानी चटर्जी की फिल्म भाभी मां भोजपुरी की रूटीन फिल्मों से अलग होगी जिसको लेकर खुद रानी भी उत्साहित हैं।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म के निर्देषक की जिम्मेदारी भी एक बड़ी हस्ती निभाएगी।

उल्लेखनीय है कि इस प्रोडक्शन हाउस के प्रमुख प्रत्युष, सुमित, जय हैं। पी एस जे मीडिया फिल्म मेकिंग, टीवी शोज, म्युजिक वीडियो, शॉर्ट फिल्म, ऐड फिल्म, डॉक्यूमेंट्री फिल्म और वेब सीरिज बनाने में अपनी पहचान रखता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.