logo-image

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने बनाया मजेदार वीडियो, 'ऑल टाइम फैवरेट..., कमेंट करते नहीं थक रहे फैंस

अभिनेत्री ने एक सुपर कूल और मजेदार रील इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Updated on: 02 Aug 2022, 09:48 PM

highlights

  • स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने रहते हैं.
  • किसी एक महिला को फोकस करते हुए नहीं बनाया गया
  • अक्षरा सिंह ने एक फन्नी वीडियो बनाकर शेयर किया

 

:

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह के जलवे सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की क्वीन हैं, उनकी तस्वीरें हो या वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती हैं. बता दें इन दिनों अक्षरा अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. अक्षरा ने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने रहते हैं. वो अपने रील्स से लोगों का एंटरटेंमेंट करने में भी पीछे नहीं रहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री का एक वीडियो सोशल मीडियो पर खूब वायरल हो रहा है. 

अभिनेत्री ने एक सुपर कूल और मजेदार रील इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. लड़कियों को किस तरह अपने बॉयफ्रेंड को दूसरी लड़की के साथ देखने पर जलन होती है. इस मुद्दे पर अक्षरा सिंह ने एक फन्नी वीडियो बनाकर शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में अक्षरा ने लिखा है, With soon to be a director sir @my_anurag. वीडियो में कुछ ही देर में हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. यूजर्स  कमेंट बॉक्स पर फायर और लांफिग इमोजी लगातार ड्रॉप कर रहे हैं. खैर ये वीडियो किसी एक महिला को फोकस करते हुए नहीं बनाया गया  है. ये ऑन-स्क्रीन एक एंटरटेनिंग वीडियो है. लोगों ने कंमेंट में 'ऑल टाइम फैवरेट, आप जैसा  कोई नहीं' ... जैसी प्रतिक्रिया देकर रिएक्ट दिया है. 

ये भी पढ़ें-कुमकुम भाग्य में पुलकित बंगिया को रिप्लेस करेंगे जीशान खान

बाथ टब में लेटकर भी शूट कराईं तस्वीरें 

साथ ही आपको बता दें अक्षरा सिंह ने इससे पहले बाथ टब में लेटकर कुछ तस्वीरें शूट कराई हैं और इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. अक्षरा सिंह की ये तस्वीरें हमेशा की तरह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और अक्षरा के चाहनेवाले इन तस्वीरों को देखकर उनकी खूबसूरती के दीवाने हुए जा रहे हैं. इन तस्वीरों में अक्षरा सिंब वेस्टर्न आउटफिट में बेहतरीन नजर आ रही हैं और उनका जलवा देखकर उनके चाहनेवाले हैरान हैं. वहीं एक्ट्रेस ने फोटोज को शेयर करने के साथ ही लिखा, 'एक जमाने में'. इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर भी बात की थी. उन्होंने कहा था कि अगर उन्होंने अभी शादी कर ली तो उनके दीवाने मर जाएंगे और वो शादी करके अपने चाहने वालों को निराश नहीं करना चाहती हैं. अपनी पसंद के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें खुद का वजूद वाला लड़का पसंद है और उन्हें अभी तक इस तरह का लड़का मिला नहीं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)