News Nation Logo
Banner

Bhediya: भेड़िया की रिलीज पर कृति सेनन ने बताया कौन है ज्यादा बेहतर? वरुण या कार्तिक

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 25 Nov 2022, 07:39:42 AM
imgonline com ua twotoone aYmHSDToZNAh  1

वरुण धवन और कृति सेनन (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और अदाओं से अच्छी शोहरत हासिल कर ली है. इस साल उनकी मिमी में भी शानदार एक्टिंग देखने को मिली. वहीं वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर भेड़िया आज सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके बाद फैमिली एंटरटेनर शहजादा के लिए कृति सेनन (Kriti Sanon) एक बार फिर कार्तिक आर्यन के साथ काम करेंगी. हाल ही में एक इंटरव्यू में, कृति ने वरुण और कार्तिक के साथ काम करने के बारे में बात की और खुलासा किया कि दोनों में क्या अलग है और क्या सेम है. 

इंटरव्यू में, कृति सेनन ने खुलासा किया कि जब उनके निजी जीवन की बात आती है तो वरुण धवन और कार्तिक आर्यन दोनों  बहुत अलग लोग हैं. हालांकि, जब उनके एक्टिंग करियर की बात आती है, तो उनके बीच एक सामान्य आधार होता है. कृति के अनुसार, एक्टिंग के मामले में वरुण और कार्तिक दोनों ही बहुत रियल हैं. इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने दोनों एक्टर्स के बारे में एक मजेदार फैक्ट भी बताया. कृति सेनन ने कहा, "वरुण ज्यादा मजेदार हैं और कार्तिक ज्यादा हंसते है.

ये भी पढ़ें-Mahesh Babu Father:महेश बाबू का पिता के लिए प्यार देख फैंस हुए इमोशनल, शेयर किया पोस्ट

दूसरी बार एक साथ दिखेंगे एक्टर

एक्टर्स के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म दिलवाले के बाद वरुण धवन और कृति दूसरी बार कॉमेडी  हॉरर फिल्म भेड़िया में एक साथ दिखाई देंगे. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म, वेयरवोल्व्स की अवधारणा के इर्द-गिर्द घूमती है और भारत के उत्तर-पूर्व भाग में स्थापित है. वरुण धवन भेड़िया में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें कृति सेनन एक पशु चिकित्सक डॉ. अनिका की भूमिका में हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखने के साथ ही दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की कहानी दिल्ली के रहने वाले भास्कर की है. 

First Published : 25 Nov 2022, 07:26:37 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.