logo-image

Bhediya : Varun Dhawan की असफलता की वजह उनकी एक्टिंग नहीं, बीमारी का है कसूर!

'कलंक' फेम वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' जल्द ही रिलीज होने वाली है. जिसमें कृति सेनन उनके साथ लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी.

Updated on: 05 Nov 2022, 01:54 PM

highlights

  • वरुण धवन को है वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन
  • एक्टर ने खुद किया खुलासा
  • वरुण को मिला नेटिजन्स का समर्थन

नई दिल्ली:

'कलंक' फेम वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' जल्द ही रिलीज होने वाली है. जिसमें कृति सेनन उनके साथ लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. दर्शक तो इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं ही. लेकिन हाल ही में जो खुलासा हुआ है, उसने फैंस को असमंजस में डाल दिया है. क्योंकि अभी तक लोग एक्टर की सफलता के लिए उन्हें खरी-खोटी सुना रहे थे. हालांकि, इस बीच वरुण के हालिया बयान में उनकी बीमारी का खुलासा हुआ है. जिसके बाद लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. 

यह भी पढ़ें- SOTY : Alia-Sidharth अच्छे नंबरों से हुए पास, लेकिन Varun Dhawan हो गए फेल

वरुण ने मीडिया चैनल के साथ बातचीत में सबसे पहले महामारी के बाद की स्थिति पर बात करते हुए कहा, "जब हमने दरवाजे खोले, तो क्या आपको नहीं लगता कि हम उसी रैट रेस में वापस चले गए? यहां कितने लोग ऐसे हैं, जो कह सकते हैं कि वे बदल गए हैं? मैं लोगों को और भी ज्यादा मेहनत करते देखता हूं! यहां तक कि मैंने भी अपनी फिल्म 'जुग-जग जीयो' के बाद खुद पर प्रेशर डालना शुरू कर दिया, ऐसा लगा कि मैं इलेक्शन लड़ रहा हूं. पता नहीं क्यों, लेकिन मैंने खुद पर काफी दबाव डाला."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

उन्होंने बताया, "हाल ही में मैं बस रुक गया. मुझे नहीं पता था कि मेरे साथ क्या हुआ? मुझे वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन हो गया था, जिसमें आपका बैलेंस खराब हो जाता है. लेकिन मैंने खुद को धक्का दिया. हम बस इस रेस में दौड़ रहे हैं, कोई क्यों नहीं पूछ रहा है 'क्यों'? मुझे लगता है कि एक बड़े उद्देश्य की वजह से हम सब यहां हैं. मैं अपना उद्देश्य खोजने की कोशिश कर रहा हूं और उम्मीद है कि लोग अपना ढूंढ पाएंगे." वरुण का ये बयान सुनने के बाद लोगों ने उनके स्वास्थ्य को लेकर सवाल किया. साथ ही कुछ नेटिजन्स ने उनकी फिल्में फ्लॉप होने का कारण बीमारी को बताया. एक्टर के बयान पर अलग-अलग रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं.