logo-image

Instagram story : जमीन पर इस हालत में मिले Varun Dhawan, Kriti Sanon ने बनाया ये हाल!

वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' जल्द ही रिलीज होने वाली है. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Updated on: 22 Nov 2022, 05:31 PM

highlights

  • कृति सेनन ने शेयर की ऐसी इंस्टा स्टोरी
  • जमीन पर लेटे दिखे वरुण धवन
  • फिर एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा कि...

नई दिल्ली:

वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' जल्द ही रिलीज होने वाली है. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं, दोनों कलाकार भी अपनी इस मूवी के प्रमोशन के लिए जगह-जगह पहुंच रहे हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रहीं हैं. लेकिन इस बीच जो वीडियो सामने आयी है, वो सबसे अलग है. क्योंकि इसमें एक्टर जमीन पर लेटे दिख रहे हैं. वहीं, कृति सेनन इस दौरान उनके ऊपर से जाती दिखीं. उनके इस वीडियो पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है. 

यह भी पढ़ें- फिल्म के फ्लॉप के बाद Kriti Sanon की हो जाती है ऐसी हालत

वीडियो को कृति ने अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी पर शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि वरुण जमीन पर बिछे कार्पेट पर आंखें बंद कर लेटे हुए हैं. वहीं, उनके बगल में कृति खड़ी दिख रहीं हैं. इसके बाद वो उनके ऊपर से उस पार चली जाती हैं. फिर देखने को मिलता है कि दोनों साथ में हंसने लगते हैं. इस पर लोग मजेदार रिएक्शन्स दे रहे हैं. जिसमें से ज्यादातर लोगों ने इमोजी शेयर कर प्यार लुटाया है. 

यह भी पढ़ें- Kriti Sanon को मिलता ये मौका, तो उनका करियर हो जाता खराब!

आपको बता दें कि कृति के पास 'भेड़िया' के अलावा भी अन्य तीन फिल्में हैं. जिनमें 'गणपथ', 'शहजादा' और 'आदिपुरुष' में दिखने वाली हैं. उनकी बाकी की फिल्मों का तो लोगों को बेसब्री से इंतजार है. लेकिन 'आदिपुरुष' के टीजर रिलीज के बाद उन्हें लोगों की तरफ से काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. दर्शकों को उनके किरदार के साथ-साथ मूवी का वीएफएक्स भी बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. हालांकि, मेकर्स का कहना है कि वो दर्शकों को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए फिल्म पर और काम कर रहे हैं. ऐसे में इसकी रिलीज डेट को अगले साल 2023 की गर्मी तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है.