logo-image

प्रतीक गांधी-स्टारर भवई को मिली नई रिलीज डेट

प्रतीक गांधी-स्टारर भवई को मिली नई रिलीज डेट

Updated on: 27 Sep 2021, 05:55 PM

मुंबई:

अभिनेता प्रतीक गांधी की फिल्म भवई, जो पहले 1 अक्टूबर को स्क्रीन पर आने वाली थी, अब नई डेट पर रिलीज होगी। फिल्म अब 22 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।

यह कदम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की घोषणा के बाद आया है कि राज्य के सभी सिनेमा हॉल और ड्रामा थिएटर 22 अक्टूबर से फिर से खुलेंगे।

निर्देशक-निमार्ता हार्दिक गज्जर ने कहा कि हम एक प्रसिद्ध और कानून का पालन करने वाले प्रोडक्शन हाउस हैं और दर्शकों और हमारे हितधारकों के लिए अच्छा सिनेमा बनाने और दिखाने में रुचि रखते हैं, हम कभी भी किसी भी नियम और दिशानिर्देशों का उल्लंघन नहीं करेंगे। हमने सभी आवश्यक दस्तावेज जमा कर दिए हैं। बोर्ड को और सभी प्रक्रियाओं को स्वीकार कर लिया है।

हमारी फिल्म भवई को यू सेंसर सर्टिफिकेट भी दिया गया है। इसलिए हम आगे बढ़ना चाहते हैं और नई रिलीज की तारीख, 22 अक्टूबर को अपनी फिल्म की रिलीज के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं।

सिनेमाघरों को फिर से खोलने के बारे में, जयंतीलाल गडा ने कहा कि हम महाराष्ट्र सरकार और श्री उद्धव ठाकरे द्वारा दिए गए निर्णय का स्वागत करते हैं। थिएटर मनोरंजन व्यवसाय की आत्मा हैं और महाराष्ट्र में हजारों परिवारों के लिए आय का साधन हैं। हम इस निर्णय के साथ बेहद खुश हैं, और इसलिए हमने अपनी फिल्म भवई की रिलीज को 22 अक्टूबर तक के लिए स्थगित करने का फैसला किया है।

फिल्म में प्रतीक राजा राम जोशी और अभिनेत्री ऐंद्रिता रे रानी के रूप में मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म की कहानी एक ड्रामा कंपनी में काम करने वाले दो अभिनेताओं की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है और उनकी रील लाइफ उनके वास्तविक जीवन को कैसे प्रभावित करती है, ये बताती है।

फिल्म जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा प्रस्तुत की गई है, जिसे धवल जयंतीलाल गड़ा, अक्षय जयंतीलाल गड़ा, पार्थ गज्जर और हार्दिक गज्जर फिल्मों द्वारा बैकबेंचर पिक्च र्स के सहयोग से निर्मित किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.