logo-image

Shehnaaz Gill Post: भारती सिंह ने मनाया बेटे का पहला बर्थडे, शहनाज गिल भी आईं नजर 

पॉपलुर सेलिब्रिटी जोड़ी भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया एंटरटेनमेंट इंसडस्ट्री की प्रमुख हस्तियों में से एक हैं और उनके बड़े पैमाने पर फैंस भी हैं.

Updated on: 04 Apr 2023, 06:24 AM

New Delhi:

पॉपलुर सेलिब्रिटी जोड़ी भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया (Bharti Singh - Harsh Limbachiya) एंटरटेनमेंट इंसडस्ट्री की प्रमुख हस्तियों में से एक हैं और उनके बड़े पैमाने पर फैंस भी हैं. स्टेज पर उनका प्रदर्शन हो या उनकी दिलचस्प सोशल मीडिया पोस्ट, दोनों ने जनता का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बता दें कि, बीते दिन इस जोड़े के बेटे लक्ष का जन्मदिन था.  लक्ष को उनकी क्यूटनेस के लिए जबरदस्त प्यार मिलता है. 

आपको बता दें कि, बीते दिन यानी 3 अप्रैल को भारती और हर्ष के बेटे लक्ष्य अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे. साथ ही लक्ष्य के पेरेंट्स ने उनके लिए एक ग्रैंड पार्टी होस्ट भी की, जिसमें काफी सारे सितारों नें दस्तक दी. इन सितारों में बिग बॉस फेम शहनाज गिल का भी नाम शामिल है. दरअसल,  शहनाज भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे लक्ष्य उर्फ ​​गोला के काफी क्लोज हैं. खुशी के इस छोटे से बंडल से एक्ट्रेस कई बार मिल चुकी हैं और अक्सर इसकी झलक साझा करती रहती हैं. आज शहनाज ने शहर में लक्ष्य के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन में शिरकत की और सोशल मीडिया पर अपने एक झलक भी दी. इन तस्वीरों के कैप्शन में शहनाज ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे बेबी @laksh_singhlimbachiya."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

दरअसल, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने लक्ष का पहला जन्मदिन मनाने के लिए एक ग्रैंड बैश का आयोजन किया था. पार्टी में बर्थडे बॉय के आउटफिट के बारे में बात करें तो,  गोला और भारती को सफेद आउटफिट में ट्विन करते हुए देखा गया था. भारती के बाद एक्ट्रेस माही विज भी लक्ष्य की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं. एक्ट्रेस को उनके बच्चों तारा, राजवीर और खुशी के साथ स्पॉट किया गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - Sapna Choudhary Post : बोल्ड हुईं सपना चौधरी, ब्लैक ब्यूटी बन दिया सेक्सी पोज

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया 3 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे और दोनों को 3 अप्रैल 2022 को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला.