logo-image

Bharti Singh-Harsh Limbachiyya की ये है फैमिली प्लानिंग, अगले साल एक और बच्चा

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyya) की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. इस बीच हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में हर्ष कहते नज़र आ रहे हैं कि वे अगले साल एक और खुशखबरी देंगे.

Updated on: 22 Jan 2022, 11:47 AM

नई दिल्ली:

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyya) की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. वो अक्सर अपने फैंस को एंटरटेन करते नज़र आते हैं. इस बीच हाल ही में जब पैपराजी ने दोनों को स्पॉट किया तो उन्होंने लोगों को एंटरटेन करने के साथ-साथ एक और गुड न्यूज दे दी. जी हां, इस दौरान हर्ष लिंबाचिया ने बताया कि अगले साल वे एक और खुशखबरी देंगे. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं, भारती के फैंस उनकी इस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि भारती सिंह (Bharti Singh) पहले हालिया रिलीज फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa: The Rise) के फेमस डायलॉग बोलती नज़र आ रही हैं. जहां वो कहती हैं, 'मैं भी पुष्पराज झुकेगा नहीं.' वहीं, बगल में खड़े हर्ष कहते हैं, 'मैं रुकेगा नहीं साला, अगले साल एक और देगा.' जिस पर राखी उन्हें घूर कर देखने लगती हैं. वहीं, सभी पैप्स हंसने लगते हैं. जिसके बाद वहां दोनों को एक स्लीपर दिखता है और वो फिल्म 'पुष्पा' का सिग्नेचर स्टेप करने लगते हैं. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. जहां कुछ लोगों ने इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि क्या पता जुड़वा बच्चे हुए तो अगले साल की जरूरत ही नहीं. 

गौरतलब है कि भारती सिंह (Bharti Singh) प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी पोस्ट के जरिए अपने फैंस को जानकारी दी थी कि वो मां बनने वाली हैं. जिसे सुनकर उनके फैंस काफी खुश हुए थे. भारती (Bharti Singh) ने एक इंटरव्यू में बताया कि अप्रैल तक उनका बच्चा इस दुनिया में आ सकता है.