logo-image

भारती सिंह और हर्ष की जमानत मंजूर, 15 हजार के निजी मुचलके पर छोड़ा गया

भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबचिया को 15 हजार के निजी मुचलके पर छोड़ा गया है. इस मामले में उसी अदालत ने जमानत दी है जिसने सुनवाई टाल दी थी

Updated on: 23 Nov 2020, 02:59 PM

नई दिल्ली:

मुंबई की एक विशेष अदालत ने फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबचिया (Haarsh Limbachiyaa) को जमानत दे दी है.  भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबचिया को 15 हजार के निजी मुचलके पर छोड़ा गया है. इस मामले में उसी अदालत ने जमानत दी है जिसने सुनवाई टाल दी थी. पहली सुनवाई में पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सर पांडे गैर मौजूद थे, इसलिए एनसीबी का पक्ष नहीं रखा जा सका था और इसी वजह से सुनवाई कल तक के लिए टाल दी गई थी.

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के विशेष अनुरोध पर एक दूसरे पीपी को बुलाया गया और जमानत पर सुनवाई हुई जिसके बाद 15 हजार के निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया.

यह भी पढ़ें: हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने के आरोप में Netflix की आधिकारियों पर केस दर्ज

बता दें कि भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबचिया (Haarsh Limbachiyaa)को रविवार को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा दायर किए गए ड्रग्स रखने और उसके सेवन के मामले में दोनों को गिरफ्तार किया गया था. भारती सिंह और हर्ष ने 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश सुनाए जाने के तुरंत बाद जमानत के लिए आवेदन कर दिया था.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: 10वीं में 3 बार फेल हुए साजिद खान का विवादों से रहा है गहरा नाता

गौरतलब है कि एनसीबी द्वारा अंधेरी वेस्ट में उनके घर और कार्यालय पर छापा मारने के बाद 86.50 ग्राम मारिजुआना जब्त करने के पश्चात भारती को शनिवार देर रात गिरफ्तार किया गया था, वहीं हर्ष लिंबचिया (Haarsh Limbachiyaa) को रविवार सुबह गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी के अनुसार, शनिवार को सुबह खार-डांडा से गिरफ्तार किए गए दो ड्रग पेडलर्स द्वारा खुलासा किए जाने के बाद जोड़े को गिरफ्तार किया गया था. भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने पूछताछ के दौरान ड्रग्स के सेवन की बात स्वीकारी है.