logo-image

भारती ने पतियों से रविवार विद स्टार परिवार में अपनी टोंड बॉडी दिखाने को कहा

भारती ने पतियों से रविवार विद स्टार परिवार में अपनी टोंड बॉडी दिखाने को कहा

Updated on: 29 Jul 2022, 06:10 PM

मुंबई:

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह रविवार विद स्टार परिवार के पति-पत्नी स्पेशल एपिसोड के दौरान पतियों को अपनी सुडौल बॉडी दिखाने की चुनौती देती नजर आएंगी।

भारती शो में हर्ष लिम्बाचिया के साथ एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में उपस्थित हो रही हैं और वह प्रत्येक प्रतियोगी की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ेगी।

भारती मेजबान और गायक अमाल मलिक से काफी प्रभावित थीं और आगे कहती हैं, ये लोग वास्तव में मनोरंजक हैं और मुझे यह सब देखकर खुशी हो रही है। अर्जुन बिजलानी के साथ मेरा और हर्ष का बहुत पुराना रिश्ता है। मेरे लिए सबसे आश्चर्यजनक कारक था अमाल मलिक। उन्हें शो की मेजबानी करते हुए देखना अद्भुत था।

यह शो अलग-अलग परिवारों को एक साथ लाता है जो शो का हिस्सा हैं जैसे ये रिश्ता क्या कहलाता है, अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में और इमली। वे नृत्य और गायन सहित विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं और विजेता टीम को सर्वश्रेष्ठ परिवार के रूप में घोषित किया जाता है।

स्टार प्लस पर प्रसारित होता है रविवार विद स्टार परिवार।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.