logo-image

अपने इस फिल्म को लेकर कैटरीना ने कहा- भूमिका निभाने में लगे दो महीने, बहुत कुछ सीखा

अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Actress Katrina Kaif) का कहना है कि उन्होंने 'भारत' फिल्म को एक चुनौती के रूप में लिया और उन्हें खुशी है कि यह उनके लिए सीखने का एक बेहतर अनुभव रहा.

Updated on: 14 Oct 2019, 09:31 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Actress Katrina Kaif) का कहना है कि उन्होंने 'भारत' फिल्म को एक चुनौती के रूप में लिया और उन्हें खुशी है कि यह उनके लिए सीखने का एक बेहतर अनुभव रहा. सलमान खान (Salman Khan) अभिनीत 'भारत' में कैटरीना कुमुद रैना की भूमिका में हैं. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास द्वारा अली अब्बास जफर का प्रोजेक्ट छोड़ दिए जाने के बाद कैटरीना ने यह रोल निभाया था.

कैटरीना (Katrina Kaif) ने कहा, 'जिस समय अली ने स्क्रिप्ट के साथ मुझसे संपर्क किया, मैंने हां कह दिया. फिल्म में मेरा किरदार बहुत मजबूत और असामान्य है और मुझे इस भूमिका के लिए तैयार होने में ठीक दो महीने लगे थे. मैंने इसे एक चुनौती के रूप में लिया. मुझे खुशी है कि काफी अच्छा रहा और यह उस तरह से पूरा हुआ, जैसा मेरे द्वारा किए गए किसी भी काम में पहले कभी नहीं हुआ था.

View this post on Instagram

🦋

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इसे भी पढ़ें:सात साल पुरानी तस्वीर में दीपिका पादुकोण की कमर को देखते हुए पकड़े गए रणवीर सिंह, वायरल हुई फोटो

उन्होंने आगे कहा, 'चूंकि फिल्म दशकों की कहानी बयां करती है, इसलिए टीम ने इस पर बहुत शोध किया है कि किरदार कैसे दिखेंगे. मुझे कड़ी मेहनत करनी पड़ी, ताकि भाषा पर बेहतर कमांड हो. सभी के लिए यह सीखने का एक शानदार अनुभव रहा है.

View this post on Instagram

🖤 @mmalhotraworld

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इस फिल्म में सलमान व कैटरीना के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी हैं. यह फिल्म 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है. यह फिल्म 20 अक्टूबर को छोटे पर्दे पर जी सिनेमा चैनल पर प्रसारित होगी.