logo-image
लोकसभा चुनाव

Bhaiyya Ji Box Office: मनोज बाजपेयी ने उड़ाया गर्दा, तीन दिन में भैया जी ने कमाए इतने करोड़

मनोज बाजपेयी भैया जी में पहली बार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. फिल्म बिहार के एक गैंगस्टर पर आधारित है.

Updated on: 27 May 2024, 01:22 PM

नई दिल्ली:

Bhaiyya Ji Box Office: बॉलीवुड के दमदार एक्टर मनोज बाजपेयी की हालिया रिलीज फिल्म भैया जी दर्शकों को पसंद आ रही है. फिल्म एक मास-एंटरटेनर है. इसमें जबरदस्त एक्शन, ड्रामा और पॉलिटिकल सस्पेंस भरा हुआ है. फिल्म में पहली बार मनोज बाजपेयी ने एक गैंगस्टर का रोल प्ले किया है. पूर्व सिंह कार्की के डायरेक्शन में बनी भैया जी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी तेज रफ्तार से बढ़ रहा है. फिल्म ने रिलीज के बाद से सिर्फ तीन दिन में धुआंदार कमाई की है.

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan Son: ऋतिक रोशन के बेटे ने किया ग्रेजुएशन, Ex वाइफ सुजैन के साथ हुए शामिल

छा गया मनोज बाजपेयी का गैंगस्टर अवतार
'भैया जी' ने वीकेंड पर लगभग 5 करोड़ रुपये की कमाई की थी. कलेक्शन कम हैं लेकिन उतना कम नहीं हैं जितना सोचा गया था. भैया जी ने सिंगल स्क्रीन पर भी बवाल काट दिया है. इससे पता चलता है कि जनता मनोज बाजपेयी को एक्शन मोड में देखना चाहती है. उनका देसी गैंगस्टर अवतार भी जबरदस्त है. साथ भैया जी ट्रेलर में ही भरपूर मनोरंजन का वादा कर चुकी थी. फिल्म एंजॉय करने दर्शक सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं. 

3 दिन में कमाए 5 करोड़
भैया जी ने रिलीज के पहले दिन लगभग 1.40 करोड़ रुपये की कमाई की है. शनिवार को इसमें करीब 35 फीसदी की बढ़ोतरी हुई, जिसका फायदा देश के कुछ राज्यों में हुए चुनावों से थोड़ा मिला. रविवार को आईपीएल 2024 के फाइनल से फिल्म पर थोड़ा असर पड़ा, लेकिन फिर भी यह 3 दिनों में 5 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई करने में सफल रही. यह अपने तीसरे वीकेंड में राजकुमार राव की 'श्रीकांत' के बाद वीकेंड की दूसरी सबसे पसंदीदा हिंदी फिल्म बन गई.

ये भी पढ़ें- AbRam khan Birthday: जब अबराम खान के जन्म पर उठे सवाल, लोगों ने कहा था आर्यन खान का बेटा

भैया जी मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म है. दर्शकों से उम्मीद है कि ये 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करेगी. साथ ही बजट, रिलीज साइज और औसत टिकट कीमत के मामले में यह काफी बड़ी फिल्म है. फिल्म में सुविंदर विक्की, जोया हुसैन और विपिन शर्मा जैसे कलाकार भी शामिल हैं. फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.