logo-image

Bhagyashree ने बताया फिट रहने का राज, पति संग करती हैं ये काम

भाग्यश्री (Bhagyashree) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अक्सर अपने फिटनेस वीडियो शेयर कर लोगों को इंस्पायर भी करती हैं.

Updated on: 09 Jun 2022, 12:44 PM

नई दिल्ली:

फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वो 53 साल की हैं. भाग्यश्री को देखकर कोई भी धोखा खा सकता है. भाग्यश्री भले ही कम बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं है मगर फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. भाग्यश्री सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अक्सर अपने फिटनेस वीडियो शेयर कर लोगों को इंस्पायर भी करती हैं. भाग्यश्री ने अपने लेटेस्ट वीडियो के साथ बताया है कि कैसे साथ में एक्सरसाइज करने से आप एक हेल्दी और हैप्पी कपल बन सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Vidya Balan को ट्रेंड फॉलो करना पड़ा भारी, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

दरअसल, भाग्यश्री (Bhagyashree) अक्सर ही अपने पति हिमालय के साथ वर्कआउट करती हैं जिसके वीडियो वो अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. हाल ही में भाग्यश्री ने अपने वर्कआउट वीडियो के साथ लिखा, 'जब सेहत अच्छी होती है तो प्यार भी बढ़ता है. लगातार दर्द और दर्द की शिकायत करने वाले साथी के साथ धैर्य रखना आसान नहीं होता है. तो एक शादी में जब हम बीमारी और स्वास्थ्य में साथ रहने की शपथ लेते हैं, तो हमें इसे आगे जीवन में भी जोड़ना चाहिए और एक दूसरे को स्वस्थ रहने और स्वस्थ रहने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए.'

वीडियो में भाग्यश्री जबरदस्त अंदाज में पति हिमालय संग वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो भाग्यश्री ने कंगना की फिल्म 'थलाइवी' के जरिए वापसी की थी. इस फिल्म में भाग्यश्री ने कंगना की मम्मी का रोल निभाया था.