logo-image

राघव- परिणीति की शादी में शामिल होने उदयपुर पहुंची भाग्यश्री ?, एक्ट्रेस ने पोस्ट किए फोटोज

एक्ट्रेस भाग्यश्री को उदयपुर एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह राघव-परिणीति की शादी में शामिल होने के लिए शहर में हैं.

Updated on: 23 Sep 2023, 04:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा की शादी साल की मोस्ट अवेटेड पंजाबी शादी लगती है. बॉलीवुड के साथ राजनीति का मिलन कुछ ऐसा है जिसके लिए सभी को बेसब्री से इंतजार है. इस कपल ने सच में अपने रिश्तो को एक मायने दिया है. कपल के इस खास दिन के लिए कई मेहमान पहले ही उदयपुर पहुंचना शुरू कर चुके हैं. जिसमें अभिनेत्री भाग्यश्री को भी अपने पति हिमालय दासानी के साथ उदयपुर हवाई अड्डे पर देखा गया. हालांकि, ऐसा लगता है कि वह राघव और परी की शादी के लिए शहर में नहीं थी क्योंकि इसपर कुछ अपडेट दिया.

क्या परिणीति की शादी में शामिल होंगी भाग्यश्री?

भाग्यश्री को उदयपुर हवाई अड्डे पर देखा गया, यह पूछे जाने पर कि क्या वह परिणीति की शादी में शामिल होंगी, उन्होंने कुछ साफ नहीं किया. लेकिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें एक्ट्रेस को होटल के बाहर के नजारों को पोस्ट करते देखा जा सकता है. इन पोस्ट पर भाग्यश्री के फैन्स ने कमेंट करते हुए कहा कि वह परिणीति की शादी में शामिल होने आई हैं.

भाग्यश्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ पिक्चर्स पोस्ट की

हाल ही में, भाग्यश्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ पिक्चर्स पोस्ट की जिसके बाद प्रशंसकों से यह अनुमान लगाने के लिए कहा कि वह कहां जा रही हैं. कुछ फैंस ने जवाब देते हुए कहा जयपुर, दूसरों ने सही उत्तर अनुमान लगाया - उदयपुर.

राघव परिणीति की शादी में सुरक्षा व्यवस्था 

राघव परिणीति की शादी के इवेंट्स होटल लीला पैलेस में होने के लिए तैयार है.  हाल ही में, एक रिपोर्ट में शादी में सुरक्षा व्यवस्था का खुलासा किया गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि 100 निजी गार्ड तैनात किए जा रहे हैं और तस्वीरों और वीडियो को रिकॉर्ड करने और क्लिक करने से रोकने के लिए फोन कैमरों पर नीले टेप लगाए जाएंगे.