logo-image

भाग्य लक्ष्मी के सेट पर स्मिता बंसल के साथ ऑफ-स्क्रीन बॉन्ड पर बोली ऐश्वर्या खरे

भाग्य लक्ष्मी के सेट पर स्मिता बंसल के साथ ऑफ-स्क्रीन बॉन्ड पर बोली ऐश्वर्या खरे

Updated on: 26 Apr 2022, 03:45 PM

मुंबई:

भाग्य लक्ष्मी की अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे ने उल्लेख किया है कि कैसे सह-कलाकार स्मिता बंसल उनके जीवन में महत्वपूर्ण व्यक्ति बन गई हैं और सेट पर उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं।

हाल के एपिसोड में देखा गया कि कैसे नीलम ओबेरॉय (स्मिता बंसल) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) के बीच ऑन-स्क्रीन रिश्ता बेहद खराब हो गया है। लेकिन असल जिंदगी में इनका रिश्ता बिल्कुल उल्टा होता है।

ऐश्वर्या ने कहा कि स्मिता मैम और मेरा रिश्ता शो में जैसा दिखता है, असल में उसके बिल्कुल विपरीत है। हम वास्तविक जीवन में सबसे अच्छे दोस्त की तरह हैं, और वह भाग्य लक्ष्मी की पूरी कास्ट में से मेरे सबसे करीब हैं।

उन्होंने कहा कि जब भी मुझे जीवन में सलाह की आवश्यकता होती है, वह मेरी दोस्त बन जाती है, और उन्होंने हमेशा मुझे सही रास्ता दिखाया है और मुझे सबसे अच्छी सलाह दी है। स्मिता मैम मुझे अपने बच्चों में से एक की तरह मानती है और मुझे यह जोड़ना होगा कि वह अपने चरित्र के बिल्कुल विपरीत हैं।

भाग्य लक्ष्मी जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.