logo-image

शुभांगी अत्रे ने भाबीजी घर पर है के आगामी सीक्वेंस का किया खुलासा

शुभांगी अत्रे ने भाबीजी घर पर है के आगामी सीक्वेंस का किया खुलासा

Updated on: 11 Jan 2022, 03:00 PM

मुंबई:

लोकप्रिय शो भाबीजी घर पर हैं को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। शो की मेन लीड भाभी जी यानी शुभांगी अत्रे शो से काफी मशहूर हो गई हैं।

लेकिन अब शो में एक नया ट्विस्ट आ रहा है क्योंकि अंगूरी प्रेग्नेंट होगी और विभूति उनके भाई के रूप में नजर आएंगे। एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने इस सीक्वेंस को सबसे दिलचस्प और प्रफुल्लित करने वाला बताया।

ट्रैक अंगूरी के इर्द-गिर्द घूमता है और वह तिवारी जी (रोहिताश्व गौर) को बताती है कि वह गर्भवती है। तिवारी अंगूरी को यह भी बताते है कि वह चाहते थे कि उसका एक साला हो, जो उसके साथ व्यवसाय का प्रबंधन कर सके।

अंगूरी के पिता, भूरे लाल (राकेश बेदी) साझा करते हैं कि अंगूरी का एक भाई था जिसका नाम जट्टान था जो जन्म के तुरंत बाद खो गया था। अंगूरी की गोद भराई में, भूरे विभूति की गर्दन पर अपनी खानदानी निशानी देखता है और दावा करता है कि विभूति उसका खोया हुआ बेटा है और अंगूरी का खोया हुआ भाई है।

शुभांगी उर्फ अंगूरी, साझा करती हैं कि यह सबसे मजेदार और पेचीदा सीक्वेंस है, और दर्शकों को इसे देखने के दौरान पेट में दर्द करने वाली हंसी का अनुभव होने वाला है।

भाबीजी घर पर है एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.