logo-image

'भाभीजी घर पर है' के मनमोहन तिवारी ने बप्पा का जताया आभार, कहा, आज जो कुछ भी...

रोहिताश गौड़ , जो वर्तमान में शो भाभीजी घर पर है में मनमोहन तिवारी का किरदार निभा रहे है.

Updated on: 01 Sep 2022, 04:49 PM

मुंबई:

'भाभीजी घर पर है' टीवी पर देखे जाने वाले पॉपुलर शो में से एक है. रोहिताश गौड़ , जो वर्तमान में शो भाभीजी घर पर है में मनमोहन तिवारी का किरदार निभा रहे है. उन्होंने हाल ही में सोशल मिडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे बताते हैं कि अपने परिवार के साथ गणेश चतुर्थी कैसे मनाते हैं, उनका मानना है कि यह एक पारिवारिक मामला है जहां घर का हर सदस्य बप्पा के स्वागत करने के लिए अपनी पूरे प्रयास करता है. 
 
जानिए आगे क्या कहा रोहिताश गौड़ ने 

अभिनेता ने कहा कि गणपति सेलिब्रेशन को शुरू करने के लिए, वह और उनका परिवार अपने घर को अच्छी तरह से साफ करते हैं और पूरा घर डेकोरेट करते है. उन्होंने आगे कहा  "मेरी पत्नी बप्पा के लिए इक्कीस मिठाइयां बनाती है, जिसे बाद में प्रसाद के रूप मे पड़ोसियों और दोस्तों में बांट दिया जाता है" रोहिताश  ने यह भी खुलासा किया, कि वे बप्पा को कभी अकेला नहीं छोड़ते,उनकी बेटियां, सदस्य और वे बारी-बारी से जागते रहते है. और पाली में बप्पा की देखभाल करने के लिए चक्कर लगाते हैं.”

फेंस ने जताया प्यार

रोहिताश की इस पोस्ट पर उनके करीबी और चाहने वालो ने खूब कमेंट किए, वही लोगों ने उनके इस अंदाज की तारीफ भी की. इस पोस्ट मे वे धूमधाम से गणेश जी की प्रतीमा का स्वागत कर परिवार वालों के साथ बप्पा की आरती करते नजर आ रहे है.