News Nation Logo

'Bhabhi Ji Ghar Par Hain' के मलखान का हुआ निधन, नम हुई चाहनेवालों की आंखें

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 23 Jul 2022, 01:29:31 PM
deepesh bhan aka malkhan

'भाभीजी घर पर हैं' के मलखान का हुआ निधन (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

टीवी शो 'भाभीजी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) में टीका-मलखान की जोड़ी तो आपको याद ही होगी. जिनके शायद आपमें से कितने ही लोग फैन हों. लेकिन अब जो खबर आयी है, उसे सुनने के बाद ये लग रहा है कि ये जोड़ी टूट गई है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि सीरियल में मलखान (Bhabhi Ji Ghar Par Hain Malkhan Singh) का किरदार निभाने वाले दीपेश भान (Malkhan Singh aka Deepesh Bhan) इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं. जी हां, आपने सही सुना. मलखान उर्फ दीपेश का निधन (Deepesh Bhan passed away) हो गया है. इस खबर ने 'भाभीजी घर पर हैं' की टीम के साथ-साथ उनके चाहनेवालों को हैरान कर दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik)

यह खबर सामने आने के बाद हर कोई स्तब्ध है. टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik on Deepesh Bhan death) ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दीपेश के निधन (Deepesh Bhan death) की पुष्टि की. उन्होंने लिखा, "दीपेश भान के कल 41 साल की उम्र में निधन की खबर से सदमे में, स्तब्ध, दुखी. एफ.आई.आर में एक बहुत ही महत्वपूर्ण कलाकार. एक फिट आदमी थे, जिसने कभी भी शराब नहीं पी/धूम्रपान नहीं किया, अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने के लिए कुछ भी नहीं किया. पीछे छोड़ गया पत्नी और एक साल का बच्चा और माता-पिता और हम सभी. मुझे वह प्यार और सम्मान याद है, जो उसने हर किसी पर बरसाया था. मुझे अब इस बात पर विश्वास हो गया है कि यह अच्छे लोग हैं, जिन्हें भगवान जल्दी बुलाते हैं...दिल टूट गया है...यह एक काला दिन है..R.I.P दीपू." उनकी इस पोस्ट पर जहां तमाम लोगों ने हैरानी जताई. वहीं, कई लोगों ने पुण्य आत्मा को श्रद्धांजलि दी.

जानकारी के मुताबिक, दीपेश (Deepesh Bhan death reason) बीते शुक्रवार को क्रिकेट खेल रहे थे. इसी बीच उन्हें अचानक पता नहीं क्या हुआ और वो जमीन पर गिर पड़े. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस खबर ने तो जैसे उनके परिवारवालों के पैरों तले जमीन ही खिसका दी है. इस दुख की घड़ी में इंडस्ट्री के तमाम लोग सांत्वना व्यक्त कर रहे हैं. 

First Published : 23 Jul 2022, 01:25:03 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.