logo-image

Ranveer के न्यूड फोटोशूट पर Mimi Chakraborty ने याद दिलाई 'समानता'

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को हमेशा से उनके एनर्जी लेवल और अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के चलते जाना जाता है. फिलहाल वो अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं. जिस पर अब मिमी चक्रवर्ती का रिएक्शन सामने आया है.

Updated on: 22 Jul 2022, 03:55 PM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को हमेशा से उनके एनर्जी लेवल और अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के चलते जाना जाता है. जिसके लिए उन्हें तरह-तरह के कमेंट्स मिलते रहते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने जो हरकत की है. उसने लोगों को चौंका कर दिया है. ऐसा इसलिए, क्योंकि एक्टर अपने हालिया शूट (Ranveer Singh nude photoshoot) में न्यूड हो गए हैं. उनके बदन पर एक कपड़ा नज़र नहीं आ रहा है. जिसे देखकर लोग हैरान हैं और तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. इस पर हाल ही में बंगाली एक्ट्रेस और नेत्री मिमी चक्रवर्ती (Ranveer Singh Mimi Chakraborty) का रिएक्शन सामने आया है.

रणवीर सिंह की लेटेस्ट तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए मिमी (Mimi Chakraborty tweet) ने ट्वीट किया, "रणवीर सिंह के लेटेस्ट फोटोशूट के साथ इंटरनेट पर बवाल मच गया और कमेंट्स ज्यादातर फायर इमोजीस थे. बस सोच रही था कि अगर यह एक महिला होती, तो प्रशंसा समान होती. या आप उसके घर को जला देते, उसे जान से मारने की धमकी देने का मोर्चा संभाल लेते. साथ ही शर्मसार करने की बातें कहते."

इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट (Mimi Chakraborty tweet on Ranveer nude photos) किया. जिसमें उन्होंने लिखा, "हम समानता के बारे में बात करते हैं, अब वह कहाँ है??!!!! आप सही जानते हैं, यह आपका दृष्टिकोण है जो कुछ बदल सकता है या इसे पूरी तरह से खत्म कर सकता है. इस मामले में अपने दृष्टिकोण को व्यापक बनाएं, क्योंकि यह शरीर बहुत त्याग के साथ आता है.”

इस ट्वीट पर जहां तमाम लोगों ने उनका समर्थन किया. वहीं, कई लोगों ने उनका विरोध भी किया. एक यूजर ने लिखा, "मुझे आपकी बात समझ में आ गई लेकिन यह काल्पनिक है...हमने मिलिंद सोमन और मधु सप्रे के साथ पहले भी इसी तरह के फोटोशूट देखे थे...थोड़ा विरोध हुआ, लेकिन बड़े पैमाने पर लोग इसके बारे में शांत थे."