News Nation Logo

'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' की रिलीज से पहले अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा

जी हां, ह्यूमन ट्रैफिंग पर आयोजित इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए अक्षय ने बताया कि बचपन में वह सेक्सुअल अब्यूज का शिकार हो चुके हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 28 Jul 2017, 10:56:24 AM
अक्षय कुमार (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' के प्रमोशन को लेकर खासा बिजी हैं। लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनने के बाद हर कोई शॉक्ड होने वाला है।

उन्होंने खुलासा किया है कि बचपन में उनके साथ एक ऐसी घटना घटी है, जो उन्हें हमेशा डराती है। जी हां, ह्यूमन ट्रैफिंग पर आयोजित इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए अक्षय ने बताया कि बचपन में वह सेक्सुअल अब्यूज का शिकार हो चुके हैं।

डीएनए की खबर के मुताबिक, अक्षय ने बताया कि जब वह बच्चे थे, तब एक लिफ्टमैन ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। अक्षय ने अपने माता-पिता से इस पर खुल कर बात की और बाद में पता चला कि वह आदमी ऐसे ही और भी कई केस के चलते पकड़ा गया।

और पढ़ें: 'जग्गा जासूस' पर ऋषि कपूर के बड़बोले बोल पर अनुराग बासु का प्यारा सा जवाब

बता दें कि अक्षय कुमार हाल ही में बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पेरेशन का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। इसके साथ ही ये भी खुलासा हुआ है कि अक्षय कुमार 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' ​फिल्म के लिए पहली च्वाइस नहीं थे।

अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। वहीं इसके साथ ही वह अक्षय अपने आगामी प्रोजेक्ट 'गोल्ड' एथलीट की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

और पढ़ें: 'पेशवा बाजीराव' की एक्ट्रेस डॉली सोही बोलीं- ऐतिहासिक भूमिकाएं होती हैं चुनौतीपूर्ण

First Published : 28 Jul 2017, 10:56:15 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो