logo-image

अभिनेता रे लिओटा ने मरने से पहले पूरे किए खास काम

अभिनेता रे लिओटा ने मरने से पहले पूरे किए खास काम

Updated on: 27 May 2022, 05:15 PM

लॉस एंजिल्स:

हॉलीवुड अभिनेता रे लिओटा का अचानक 67 की उम्र में रात में सोते हुए निधन हो गया। लेकिन मौत से पहले रे लिओटा के पास कई फिल्में और एक टेलीविजन श्रृंखला थी, इस बात की जानकारी वैराइटी ने दी है।

सूत्रों ने कहा कि, कम से कम दो प्रोजेक्ट यूनिवर्सल की वाइल्ड ड्रग से भरी थ्रिलर कोकीन बियर और एप्पल टीवी प्लस लिमिटेड सीरीज ब्लैक बर्ड का प्रोडक्शन एक्टर के निधन से पहले ही पूरा हो चुका है, अब इसे शेड्यूल के मुताबिक रिलीज किया जाएगा।

डोमिनिकन गणराज्य में डेंजरस वाटर्स की शूटिंग के दौरान लिओटा की नींद में ही मौत हो गई।

इंडी फिल्म का निर्माण एक महीने पहले शुरू हुआ था, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि फिल्मांकन के मामले में वे कहां थे।

जॉन बर्र डेंजरस वाटर्स का निर्देशन कर रहे हैं, जो एक नौकायन अवकाश के बारे में एक थ्रिलर है जो नियंत्रण से बाहर हो जाता है जब एक किशोर बेटी अपनी माँ के नए प्रेमी के अंधेरे अतीत को उजागर करती है।

फिल्म में यू अभिनेता केसर बरोज, ओडेया रश और ग्रेज एनाटॉमी और यूफोरिया प्रसिद्धि के एरिक डेन भी हैं।

8 जुलाई को एप्पल टीवी प्लस पर आने वाले ब्लैक बर्ड में, लिओटा एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे है, जिसके बेटे को ड्रग्स के कारोबार के लिए 10 साल जेल की सजा सुनाई गई है।

यह स्पष्ट नहीं है कि कोकीन बियर में लिओटा कौन है, जिसने अक्टूबर 2021 में आयरलैंड में फिल्मांकन पूरा किया। एलिजाबेथ बैंक द्वारा निर्देशित फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन में है और 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में डेब्यू करने का लक्ष्य है।

कोकीन बियर एक अमेरिकी काले भालू की सच्ची कहानी से प्रेरित है, जो एक चौंका देने वाला झटका खाने के बाद जानलेवा भगदड़ पर जाता है।

लिओटा के साथ, कलाकारों में केरी रसेल, एल्डन एहरनेरिच, मार्गो माटिंर्डेल और ओशे जैक्सन जूनियर शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.