logo-image

Happy Birthday Jasmin Bhasin : इस वजह से जैस्मिन ने सुसाइड करने का था सोचा, जानिए क्या थी वजह

बिग बॉस के बाद से जैस्मिन की टीआरपी जैसे मानो आसमान छूने लगी. टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का आज 28 जून को बर्थडे है. जैस्मिन आज अपना 32वां  (Jasmin Bhasin Birthday) जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं.

Updated on: 28 Jun 2022, 01:39 PM

New Delhi:

टीवी एक्ट्रेस और बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन का नाम पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से ही एक है. बिग बॉस के बाद से जैस्मिन की टीआरपी जैसे मानो आसमान छूने लगी. टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का आज 28 जून को बर्थडे है. जैस्मिन आज अपना 32वां  (Jasmin Bhasin Birthday) जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. जैस्मिन के बारें में कुछ ऐसी बातें हैं जो शायद आप नहीं जानते होंगे तो चलिए आज बताते हैं वो बातें.  

यह भी पढ़ें- मुंबई पुलिस के लिए Urvashi Rautela ने किया भरतनाट्यम डांस, वीडियो हुआ वायरल

जैस्मिन भसीन भले ही आज टीवी की दुनिया का बड़ा नाम हैं. लेकिन ये शौहरत उन्हें ऐसे ही हासिल नहीं हुई है. इसके लिए एक्ट्रेस को काफी मेहनत करनी पड़ी है. इतना ही नहीं बिग बॉस के घर में अपनी लाइफ के डार्क फेस का खुलासा करते हुए कहा था कि एक वक्त ऐसा भी उनकी लाइफ में आया था, जब वो सुसाइड करना चाहती थी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैस्मिन भसीन ने बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्होंने काम के लिए काफी ऑडिशन दिए हैं. लेकिन ऑडिशन में बार-बार रिजेक्ट हो जाने के बाद वो डिप्रेसन में चली गई थीं. इतना ही नहीं उस दौरान उनके मन में सुसाइड जैसे ख्याल भी आए थे. क्योंकि बार रिजेक्ट होना और अपनी खामियां सुनकर वो परेशान हो गई थी. लेकिन बाद में उन्होंने अपनी खामियों को एक्सेप्ट किया. और इन सभी चीज़ों से उन्होंने खुद को बाहर निकाला. आज जस्मिन एक जानी मनाई एक्ट्रेस हैं उनकी ख़ूबसूरती और क्यूटनेस के सभी दीवाने हैं. 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड की ये हीरोइन जिसे कभी किसी ने Kiss नहीं किया, Dilip Kumar और Dev Anand भी थे तरसते