logo-image

लॉकडाउन में जैकलीन फर्नांडिस दे रही हैं Fitness Tips, देखें Video

आज के समय में जब सब कोरोना वायरस की वजह से घर में लॉकडाउन (Lockdown) हैं ऐसे में भी जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने फिट रहने के लिए योग का सहारा लिया

Updated on: 27 Mar 2020, 04:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की फिटनेस देखकर हर कोई उनके जैसा बनना चाहता है. आप भी जानना चाहते होंगे कि ये एक्ट्रेसेस अपने आप को कैसे फिट रखती हैं और उनकी फिटनेस का क्या मंत्र है. अपने इस वीडियो में हम आपको जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की फिटनेस का राज बताएंगे. आज के समय में जब सब कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से घर में लॉकडाउन (Lockdown) हैं ऐसे में भी जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने फिट रहने के लिए योग का सहारा लिया.

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने इंस्टाग्राम पर 2 योगा वीडियो पोस्ट किए हैं जो आपको जरूर देखने चाहिए. इन वीडियोज को देखकर आपको भी पता लग जाएगा कि आखिर जैकलीन अपने आप को कैसे फिट रखती हैं.

यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन को मिली कोरोना वायरस की दवा, Instagram पर शेयर की Photo

View this post on Instagram

💖 make sure you put on some good relaxing music 💖💖💖 and breathe!!!

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

View this post on Instagram

Stretch 💖 keep that spine healthy and happy! Yoga poses are my fav, anytime, anywhere!

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

जैकलीन के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इससे पहले भी फिटनेस क्वीन जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने सूर्यनमस्कार करते हुए वीडियो शेयर किया था. आप जैकलीन के इस वीडियो को देखकर खुद को कैसे फिट रखना है, ये टिप्स ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच यामी गौतम ऐसे रख रही हैं अपनी स्किन का ख्याल, घर में ही बनाया स्क्रब

View this post on Instagram

This is 1 surya namaskar, 20 mins you can do 20 and it’s a great workout! I do 108 😁 yoga to the rescue!!!

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

फिलहाल तो जैकलीन (Jacqueline Fernandez) खुद को फिट रखने के लिए योग का सहारा ले रही हैं लेकिन लॉकडाउन से पहले जिम में भी खूब पसीना बहाती थीं. इसके अलावा जैकलीन अपनी डाइट का भी पूरा ख्याल रखती हैं. आप भी जैकलीन के वीडियो देखकर इनसे फिटनेस गोल्स ले सकते हैं.

ये तो हुई जैकलीन की फिटनेस की बात. वहीं उनके करियर के बारे में बात करें तो हाल ही में जैकलीन बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज (Asim Riaz) संग सॉन्ग 'मेरे अंगने' में नजर आईं थीं. इस गाने को लोगों ने काफी पसंद भी किया. वहीं अब जैकलीन फर्नांडिस ((Jacqueline Fernandez)) और रैपर बादशाह का ब्रैंड न्यू सॉन्ग 'गेंदा फूल' भी रिलीज हुआ है. गाने में जैकलीन की अदाएं देखने लायक हैं.