News Nation Logo
Banner

एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल बोली, अपनी तरह की खूबसरत बनें

एक ऑनलाइन ब्यूटी स्टोर के लिए एक अभियान वीडियो में एसिड अटैक सर्वाइवर और एक्टिविस्ट लक्ष्मी अग्रवाल ने संदेश देते हुए कहा है कि उन्हें मेकअप परिभाषित नहीं करता है

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 15 Jan 2020, 01:00:00 AM
लक्ष्मी अग्रवाल

लक्ष्मी अग्रवाल (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

एक ऑनलाइन ब्यूटी स्टोर के लिए एक अभियान वीडियो में एसिड अटैक सर्वाइवर और एक्टिविस्ट लक्ष्मी अग्रवाल ने संदेश देते हुए कहा है कि उन्हें मेकअप परिभाषित नहीं करता है. बॉलीवुड की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म छपाक लक्ष्मी के जीवन से ही प्रेरित है.

नायका का अभियान हैशटैग व्हाट मेक्स यू ब्यूटीफुल के एक वीडियो में लक्ष्मी दिखाई देती हैं. शुरुआत में वह तैयार होती और मैक-अप करती नजर आती हैं. यह बीच में रुकता है और इसमें कहा जाता है कि लक्ष्मी खुद को मेकअप से परिभाषित नहीं करती हैं और वह ऐसे ही इस दुनिया में रहना चाहती है, जहां 'खूबसूरत' दिखने पर बहुत अधिक जोर दिया जाता है.

इसे भी पढ़ें:शिल्पा शेट्टी ने कपिल शर्मा के साथ किया जबरदस्त डांस, देखें Video

ब्रांड ने अपने बयान में कहा, "जिन शारीरिक अपेक्षाओं के साथ हम सौंदर्य के मानकों का उपयोग करते हैं, वे कभी-कभी समाप्त हो जाती हैं. महिलाएं कई बार अंत में अपने बारे में भयानक महसूस करती नजर आती हैं, जहां वह फिल्टर और सोशल मीडिया परफेक्शन की एक ऐसी दुनिया से घिरी हैं और जहां वे कभी नहीं रह सकती हैं."

First Published : 15 Jan 2020, 01:00:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.