logo-image

B'Day : सैफ की लाडली सारा अली खान ने बढ़ते वजन को मात देते हुए ऐसे बनाई बॉलीवुड में पहचान

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan Birthday) ने जो कुछ हासिल किया है वो अपने मेहनत के दम पर हासिल किया है. बड़े खानदान से नाम जुड़ा होने के बाद भी उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी है.

Updated on: 12 Aug 2022, 10:04 AM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan Birthday) ने कम समय में ही, जो मुकाम हासिल कर लिया है वो हर किसी के लिए इतनी आसान बात नहीं है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कई सारी ब्लॉकबस्टर फिल्में की है. उनकी एक्टिंग को फैंस ने खूब सराहा है. आज एक्ट्रेस के लिए बेहद ही खास दिन है. क्योंकि आज उनका जन्मदिन हैं. एक्ट्रेस का जन्म 12 अगस्त के दिन साल 1995 में हुआ था. पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह की लाडली बेटी आज फिल्म इंडस्ट्री की जानी- मानी स्टार हैं. सारा ने अपने अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है. इन दिनों वो अपने दोस्तों के पास से खूब सारी मस्ती करके अपने काम पर वापस लौटी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

यह भी जानिए -  फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान की हुई एंट्री, क्या साइड हो जाएंगे रणबीर और आलिया ?

आपको बता दें कि एक्ट्रेस (Sara Ali khan Birthday) ने जो कुछ हासिल किया है वो अपने मेहनत के दम पर हासिल किया है. बड़े खानदान से नाम जुड़ा होने के बाद भी उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी है. ऐसा कुछ लोगों का कहना है. एक समय ऐसा भी था, जब वह अपने बढ़ते हुए वजन के चलते बहुत परेशान थीं. लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी उन्होंने अपने ऊपर वर्क करना शुरू कर दिया था. उनके जीवन में एक समय ऐसा भी था जब उनका वजन 96 किलो था, जिसकी वजह से स्कूल से लेकर कॉलेज सब जगह उन्हें उनके मोटापे की वजह से चिढ़ाया जाता था.

सारा 23 साल की उम्र से ही हीरोइन बनने का सपना देख रही थी, लेकिन इस बारे में उन्होंने चार पांच साल की उम्र में ही ठान लिया था कि वह बड़े होकर एक्टिंग ही करेंगी और उन्होंने ऐसा किया भी. एक्ट्रेस (Sara Ali khan Birthday) ने अपना वजन कम करके ऑडिशन देना शुरू किया. उसके बाद उन्होंने (Sara Ali khan Birthday) एक से बढ़कर एक फिल्में की. आज उनकी (Sara Ali khan Birthday) मेहनत सभी के सामने है.