logo-image
लोकसभा चुनाव

BBOTT2: 'ऐसी हरकत पर जेल में होते...' बिग बॉस में हदें पार करने पर जाद पर भड़के सलमान खान

'बिग बॉस ओटीटी 2' (BBOTT2) के लेटेस्ट 'वीकेंड का वार एपिसोड' में ऐसा कुछ हुआ, जिसे देखकर आप थोड़ा हैरान हो जाएंगे.

Updated on: 02 Jul 2023, 08:55 AM

नई दिल्ली :

'बिग बॉस ओटीटी 2' शुरू होते लगातार खबरों में बना हुआ है. अब हाल ही में हुए 'वीकेंड का वार एपिसोड' ने हर किसी का ध्यान खींच लिया है. दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) ने 'वीकेंड का वार एपिसोड' में जैद हदीद (Jad Hadid) से जुड़ी दो घटनाओं पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने जैद और आकांक्षा पुरी के बीच हुए लिप लॉक पर चर्चा की. इसके अलावा उन्होंने गुस्से में जैद से बेबिका धुर्वे को लेकर भी बात की.

सलमान खान ने जैद को फटकार लगाते हुए कहा, 'अबू धाबी में इसे आजमाएं, जीसीसी बेल्ट में इसे आजमाएं, सऊदी अरब में इसे आजमाएं.' सलमान ने यह तक कह दिया कि अगर ऐसी हरकत जाद हदीद ने अपने देश में की होती तो वो जेल में डाल दिए जाते. होस्ट दबंग को जवाब देते हुए जैद ने कहा, 'सर ये एक गलती थी. मैं इसे एक्सेप्ट करता हूं.' 

जैद को दी वार्निंग -

सलमान ने आगे कहा, 'आपने कब कहा कि यह गलती थी? अभी? इसपर जैद ने जवाब देते हुए कहा, 'नहीं, नहीं, नहीं मैंने ये सीधे ही कह दिया था लेकिन बेबिका इस मूड में नहीं थी कि मैं उससे बात कर सकूं.' होस्ट ने जैद को समझाते हुए कहा, 'बहुत से लोगों को आपने जो किया इसमें कुछ भी गलत नहीं लग सकता है.

लेकिन बहुत से लोगों को ये आपत्तिजनक लग सकता है. इसके बाद जैद ने इसके लिए सभी से माफी मांगी. लेकिन सलमान यही पर चुप नहीं हुए उन्होंने कहा अगर आपको ऐसी चीजें करनी हैं तो दूसरा शो ढूंढे. 

बेबिका धुर्वे को भी लगाई फटकार -

जानकारी के लिए बता दें, शो के होस्ट बेबिका धुर्वे से भी नाराज दिखे और उन्होंने उनसे कहा कि, 'वो जिस तरह से सभी को उकसाती हैं और मजाक करती हैं वो बहुत परेशान करने वाला है.' खैर, इस बार का 'वीकेंड का वार एपिसोड' थोड़ा धमाके वाला था, लेकिन फिर भी दर्शकों ने इसे खूब एंजॉय किया. 

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma Post : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रोमांटिक फोटो ने जीता फैंस का दिल, देखें...