logo-image

BB 16 : शो में आज होगा टीवी की दो बहुओं के बीच घमासान

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) लगातार खबरों में बना हुआ है. शो के आने वाले एपिसोड में सदस्य प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता (Tina Datta) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी. दरअसल, दोनों रसोई में काम को लेकर आमने-सामने होंगी.

Updated on: 11 Nov 2022, 08:03 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) लगातार खबरों में बना हुआ है. शो के आने वाले एपिसोड में सदस्य प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता (Tina Datta) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी. दरअसल, दोनों रसोई में काम को लेकर आमने-सामने होंगी. एपिसोड के आने वाले प्रोमो में टीना दत्ता घरवालों से कह रही हैं कि उन्हें चावल खाने के लिए इंतजार करना होगा क्योंकि प्रियंका ने पहले ही गैस पर कब्जा कर लिया है और वो चावल नहीं बना पा रही है. वहीं प्रियंका, जो चुप रहने वालों में से नहीं है, उन्होंने इस बात पर जवाब देते हुए कहा, वो खाना बनाने के लिए देर से आई थी, इसलिए अब लोगों को खाना देर से मिलेगा. 

यह भी जानिए -  DSP: Vijay Setupati की फिल्म 'DSP' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, एक्शन अवतार आएंगे नज

आपको बता दें कि विवाद सिर्फ यहीं नहीं थमा एक्ट्रेस (Priyanka Chahar Choudhary) ने आगे शिकायत की कि टीना उसे चपाती बनाने के लिए नहीं कह रही हैं और वो तवे को एक तरफ रख रही हैं, जिसके कारण वो चपाती नहीं बना पा रही हैं. जिसपर टीना दत्ता ने कहा, 'फटा हुआ टेप रिकॉर्डर चलती रहती है.' बाद में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि टीना और प्रियंका अच्छी तरह से अपने मतभेदों को सुलझाने की कोशिश करती हैं.

बता दें कि शुक्रवार का वार एपिसोड जिसे आमतौर पर दबंग खान के साथ गुरुवार को शूट किया जाता है, उसे एक दिन के लिए टाल दिया गया और अब इसकी शूटिंग शुक्रवार को की जाएगी. इसके अलावा शो में सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी स्प्लिट्सविला के आगामी सीजन को बढ़ावा देने के लिए शो में नजर आएंगे. जानकारी के लिए बता दें कि इस हफ्ते शिव ठाकरे और अर्चना गौतम(Archana Gautam) के बीच सीजन की सबसे बड़ी लड़ाई देखने को मिली, जिस वजह से अर्चना को शो से बाहर भी होना पड़ा.