logo-image

Batla House: जॉन अब्राहम ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले शेयर किया ये पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) जब भी कोई फिल्म लेकर आते हैं तो उसके साथ वह बॉक्स ऑफिस पर धमाका करते हैं.

Updated on: 10 Jul 2019, 10:26 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'बाटला हाउस' (Batla House) काफी लंबे टाइम से चर्चा में बनी हुई है. बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) जब भी कोई फिल्म लेकर आते हैं तो उसके साथ वह बॉक्स ऑफिस पर धमाका करते हैं. फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज किया है.

इस पोस्टर को जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, पोस्टर शेयर करते हुए जॉन ने लिखा, 'One of the most decorated cops of India, and an encounter changed it all. Eleven years later, he arrives with his real story in #BatlaHouse. #BatlaHouseTrailer out today.'

यह भी पढ़ें- Sapna Choudhary Dance: 'रंग ब्राउन नी' गाने में सपना चौधरी ने डांस मूव्स से मचाया धमाल, आप भी देखें ये Video

इस फिल्म में जॉन एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो रहा है. यह फिल्म 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस में हुई मुठभेड़ की घटना पर आधारित होगी. साल 2008 में जामिया नगर के बटला हाउस इलाके में दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद को मारा गया था. दरअसल, उस समय बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिदीन के आंतकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था.

यह भी पढ़ें- केंडल जेनर ने बिकिनी में पूरा किया Bottle Cap Challenge, देखें Video

यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म की टक्कर अक्षय की फिल्म मिशन मंगल और बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म साहो से होगी. दोनों ही फिल्में 15 अगस्त को बाटला हाउस से साथ रिलीज होंगी. तीनों फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी.