logo-image

प्रिंस विलियम अगले जेम्स बॉन्ड के लिए आदर्श उम्मीदवार : बारबरा ब्रोकोली

प्रिंस विलियम अगले जेम्स बॉन्ड के लिए आदर्श उम्मीदवार : बारबरा ब्रोकोली

Updated on: 26 Jun 2022, 03:10 PM

लॉस एंजेलिस:

निर्माता बारबरा ब्रोकोली ने चुटकी लेते हुए कहा कि डयूक ऑफ कैम्ब्रिज, प्रिंस विलियम अगले जेम्स बॉन्ड बनने के लिए सही उम्मीदवार हैं।

ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रोकोली और उनके भाई माइकल विल्सन को इस सप्ताह बकिंघम पैलेस में ड्यूक की ओर से सीबीई से सम्मानित किया गया।

जब उनसे पूछा गया कि वह प्रतिष्ठित जासूसी भूमिका में डेनियल क्रेग की जगह किसे देखना चाहेंगी, तो उन्होंने कहा कि ड्यूक ऑफ कैम्ब्रिज।

द मिरर के अनुसार, उन्होंने कहा, दुर्भाग्य से, जिस व्यक्ति से हम अभी मिले हैं, वह उपलब्ध नहीं है। वह व्यस्त है, दुर्भाग्य से, लेकिन वह सही उम्मीदवार होगा।

हाल ही में यह दावा किया गया था कि, इदरीस एल्बा बॉन्ड की भूमिका निभाने की दौड़ में वापस आ गए है।

माना जाता है कि लूथर अभिनेता ने क्रेग की जगह एक अच्छे जासूस के रूप में कदम रखा था और इसके बजाय निर्माताओं से अगली फिल्म में संभावित रूप से खलनायक के रूप में दिखाई देने के बारे में बात की थी, मार्केट रिसर्च में अनुकूल स्कोर करने के बाद वह एक बार फिर 007 में भूमिका के लिए तैयार हैं।

एक सूत्र ने द सन अखबार के बिजार कॉलम को बताया, इदरीस लंबे समय से जेम्स बॉन्ड की कहानी के अगले युग में एक भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रहे हैं, और पिछले साल एक प्रतिपक्षी के रूप में भूमिका के लिए विचार किया जा रहा था।

उन्होंने आगे कहा, हालांकि, मुख्य भूमिका निभाने के बारे में बातचीत फिर से शुरू हो गई है क्योंकि निर्माताओं को एहसास हुआ कि गुप्त मार्केट रिसर्च करने के बाद वह कितने लोकप्रिय होंगे।

वह इसमें भाग लेने के लिए आमंत्रित फिल्म प्रेमियों के विविध समूह में उच्च स्थान पर था। वे उसे एक दासता के रूप में नहीं देखना चाहते थे - वे उसे नायक के रूप में चाहते हैं।

उन्होंने कहा, इस साल की शुरुआत में, इदरीस प्रतिष्ठित भूमिका के लिए फ्रेम में थे। हम इदरीस को जानते हैं, हम दोस्त हैं। वह एक शानदार अभिनेता हैं।

आप जानते हैं, वह बातचीत का हिस्सा रहा है, लेकिन जब आपके पास सीट पर कोई हो तो बातचीत करना हमेशा मुश्किल होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.