logo-image

बंगाराजू फिल्म की पार्टी में शामिल होंगे विवादास्पद मंत्री परनी नानी

बंगाराजू फिल्म की पार्टी में शामिल होंगे विवादास्पद मंत्री परनी नानी

Updated on: 18 Jan 2022, 06:00 PM

हैदराबाद:

बंगाराजू फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए इसके निमार्ताओं ने आंध्र प्रदेश के सिनेमैटोग्राफी मंत्री परनी नानी को आमंत्रित किया है।

नागार्जुन और नागा चैतन्य-अभिनीत इस फिल्म की सफलता का जश्न कार्यक्रम मंगलवार को राजमुंदरी में तय किया गया है।

फिल्म की शानदार सफलता का जश्न मनाने के लिए राजमुंदरी के वीएल पुरम स्थित मार्गनी एस्टेट ग्राउंड में कार्यक्रम स्थल पर भव्य व्यवस्था की गई है। बताया जा रहा है कि नागार्जुन ने आंध्र प्रदेश के मंत्री को मुख्य अतिथि के तौर पर इस कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता दिया है।

आंध्र प्रदेश में फिल्म टिकट की कीमत के मुद्दे को लेकर काफी विवाद हुआ है लेकिन नागार्जुन ने इस मुद्दे पर खुलकर अपने विचार व्यक्त किए और यह भी उल्लेख किया कि जारी विवाद का बंगाराजू पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

बंगाराजू की सफलता कार्यक्रम में मंत्री के शामिल होने से तेलुगु फिल्म उद्योग के लोग इससे काफी खुश नहीं हैं।

वह तभी से चर्चा में हैं जब से राज्य में फिल्म टिकट की कीमतों में कमी की गई है। हालांकि इस मसले पर चर्चा करने के लिए कई फिल्मी हस्तियां उनसे मिलीं, लेकिन फिल्म उद्योग को राहत देने के लिए मंत्री ने कोई रियायत नहीं की थी।

ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि बंगाराजू की सफलता के बारे में परनी नानी क्या कहते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.