logo-image

Sandalwood Drug Case: विवेक ओबेरॉय के घर बेंगलुरु पुलिस ने मारा छापा

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साले आदित्य अल्वा की तलाश में ही विवेक के मुंबई आवास पर रेड की गई है. आदित्य के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद से वह फरार हैं

Updated on: 15 Oct 2020, 03:37 PM

नई दिल्ली:

बेंगलुरु पुलिस ने संडलवुड ड्रग मामले में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के घर छापा मारा है. इससे पहले बेंगलुरु सिटी पुलिस के केंद्रीय अपराध ब्यूरो ने संडलवुड ड्रग मामले में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साले और दिवंगत पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा के स्वामित्व वाली संपत्तियों पर छापे मारे थे. विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साले आदित्य अल्वा की तलाश में ही विवेक के मुंबई आवास पर रेड की गई है. आदित्य के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद से वह फरार हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सना खान ने शेयर किया Video, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि आदित्य अल्वा विवेक के रिश्तेदार हैं और इस समय उनके घर में ही मौजूद हैं. इसलिए पुलिस ने विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के घर पर छापा मारा है. विवेक ओबेरॉय के कज़िन अक्षय ओबेरॉय के घर पर भी टीम पहुंची है. यह घर विवेक के जुहू घर से 200 मीटर दूरी पर है जो ISCON मंदिर के सामने है. जानकारी के मुताबिक पुलिस की टीम यहां आई है और पूछताछ कर रही है.

बता दें कि आदित्य अल्वा उस वक्त से फरार है, जब से पुलिस ने संडलवुड स्टार रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) के घर पर छापे मारे थे. रागिनी को14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था.

यह भी पढ़ें: सुशांत की बहन ने की सोशल मीडिया पर वापसी, शेयर किया एक्टर का ये Video

बेंगलुरु पुलिस ने आदित्य के स्वामित्व वाले रिसॉर्ट्स पर भी छापेमारी की थी. कथित तौर पर आदित्य वहां पार्टियां आयोजित करता था, जिनमें कन्नड़ फिल्म उद्योग के कई फिल्मी सितारे शामिल होते थे. आदित्य अल्वा एक प्रभावशाली पारिवारिक पृष्ठभूमि से हैं. उसके दिवंगत पिता जीवनराज अल्वा अपने समय के सबसे शक्तिशाली मंत्रियों और नेताओं में से एक थे.