Advertisment

पद्मावती विवाद: बेंगलुरु में दीपिका पादुकोण के घर पर बढ़ी सुरक्षा

संजय लीला भंसाली की फिल्म पर सियासी घमासान तेज हो गया है। मध्यप्रदेश और राजस्थान में मूवी की रिलीज रोक दी गई है।

author-image
Sonam Kanojia
एडिट
New Update
पद्मावती विवाद: बेंगलुरु में दीपिका पादुकोण के घर पर बढ़ी सुरक्षा

दीपिका पादुकोण के घर पर बढ़ी सुरक्षा

'पद्मावती' फिल्म के खिलाफ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के मुंबई स्थित घर पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई थी। अब उनके बेंगलुरु वाले घर पर भी पुलिस तैनात कर दी गई है।

Advertisment

जानकारी के मुताबिक, बेंगलुरु पुलिस ने फिल्म को लेकर विवाद बढ़ता देख दीपिका के घर पर सुरक्षा मुहैया कराई है। उनके घर के बाहर 24 घंटे पुलिस सुरक्षा प्रदान करेगी। जेसी नगर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर गिरीश नाइक ने एजेंसी को बताया, 'जेसी नगर (उत्तरी उपनगर) में दीपिका के माता-पिता के घर के बाहर दो पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।'

Advertisment

दीपिका (31) भले ही मुंबई में रहती हैं, लेकिन मूल रूप से वह बेंगलुरु की रहने वाली हैं। बेंगलुरु में उनके पिता दिग्गज बैंडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण, मां उज्जवला, छोटी बहन अनीशा और दादी अहिल्या रहती हैं। 

ये भी पढ़ें: सिर काटने की धमकी पर कमल हासन ने कहा- दीपिका की स्वतंत्रता का सम्मान किया जाए 

MP-राजस्थान में रिलीज पर रोक

Advertisment

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पर सियासी घमासान तेज हो गया है। मध्यप्रदेश और राजस्थान में मूवी की रिलीज रोक दी गई है। वहीं करणी सेना लगातार फिल्म का विरोध कर रही है।

कहीं समर्थन तो कोई कर रहा विरोध

एक तरफ 'पद्मावती' के खिलाफ राजनीतिक जगत में अलग-अलग आवाजें उठ रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से फिल्म के समर्थन में है। हाल ही में कमल हासन ने ट्वीट कर फिल्म का समर्थन किया है।

Advertisment

टल गई फिल्म की रिलीज डेट

'पद्मावती' 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होनी थी, लेकिन खबर है कि इसकी रिलीज़ डेट टल गई है। इसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अहम भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में तीनों एक्टर्स भी विरोधियों के निशाने पर हैं।

(IANS इनपुट के साथ)

Advertisment

ये भी पढ़ें: Watch: राजकुमार राव की वेब सीरीज सुलझा पाएगी 'बोस' की मौत की गुत्थी?

Source : News Nation Bureau

padmavati Deepika Padukone
Advertisment
Advertisment