logo-image

'बालिका वधू' स्टार अविका गौर करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू, इस फिल्म में आएंगी नजर

विक्रम भट्ट के इस अपकमिंग प्रोजेक्ट का नाम '1920 हॉरर ऑफ द हार्ट' है. अविका गौर (Avika Gor) की डेब्यू फिल्म को महेश भट्ट ने लिखा है जिसे कृष्णा भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं

Updated on: 10 May 2022, 06:46 PM

नई दिल्ली:

पॉपुलर शो 'बालिका वधू' (Balika Vadhu) में छोटी आनंदी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं अविका गौर (Avika Gor) इन दिनों बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. अविका गौर साल 2023 में फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. विक्रम भट्ट के इस अपकमिंग प्रोजेक्ट का नाम '1920 हॉरर ऑफ द हार्ट' है. अविका गौर की डेब्यू फिल्म को महेश भट्ट ने लिखा है जिसे कृष्णा भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से अविका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं.

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill ने लेटेस्ट फोटोशूट से बढ़ाया तापमान, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

हाल ही में अविका गौर ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह भीगे बालों के साथ जबरदस्त एक्शप्रेशंस देती दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में अविका यलो कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अविका गौर को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.   

अविका गौर (Avika Gor) को इन दिनों ओटीटी और दूसरे कंटेंट प्लेटफॉर्म के ऑफर्स मिल रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान अविका ने कहा कि वह वही करती रहीं, जो उनका मन किया, उन्होंने हमेशा अपना रास्ता खुद चुना है और अपना करियर खुद बनाया है. अविका गौर, मिलिंद चंदवानी (Milind Chandwani) को डेट कर रही हैं. मिलिंद साल 2019 में टीवी शो 'रोडीज रियल हीरोज' का हिस्सा रह चुके हैं.