logo-image

Bala Box Office Collection: 'बाला' की बंपर कमाई जारी, पहले वीक में कमा डाले इतने करोड़

फिल्म की ज्यादातर कमाई टीयर2 और टीयर 3 शहरों में हो रही है. खास बात यह है कि यामी और भूमि के साथ आयुष्मान पहले भी नजर आ चुके हैं और इतना ही नहीं दोनों एक्ट्रेसेस के साथ हिट फिल्में भी दी है. यामी के साथ आयुष्मान ने फिल्म विक्की डोनर से डेब्यू किया था

Updated on: 15 Nov 2019, 10:49 AM

नई दिल्ली:

Bala Box Office Collection: आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बाला'(Bala) ने अपने 7वें दिन 72.24 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही 'बाला' को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं.

'बाला' ने पहले दिन 10.15 करोड़, दूसरे दिन 15.73 करोड़ और तीसरे दिन 18.07 करोड़, चौथे दिन 8.26 करोड़ और पांचवें दिन 9.52 करोड़, छठे दिन 5.20 करोड़ और सातवें दिन 5.31 करोड़ का कलेक्शन किया.

यह भी पढ़ें: 'गंगूबाई' के लिए आलिया नहीं ये एक्ट्रेस थी भंसाली की पहली पंसद

फिल्म की ज्यादातर कमाई टीयर 2 और टीयर 3 शहरों में हो रही है. खास बात यह है कि यामी (Yami Gautam) और भूमि (Bhumi Pednekar) के साथ आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) पहले भी नजर आ चुके हैं और इतना ही नहीं दोनों एक्ट्रेसेस के साथ हिट फिल्में भी दी है. यामी के साथ आयुष्मान ने फिल्म विक्की डोनर से डेब्यू किया था. फिल्म हिट रही थी.

'बाला' (Bala) की कहानी कानपुर में रहने वाले एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जो वक्त से पहले गंजेपन की समस्या का सामना करता है. फिल्म की कहानी आत्मविश्वास में कमी और गंजेपन के साथ आने वाली सामाजिक दबाव को बयां करती है.

'बाला'(Bala) का बजट करीब 25 करोड़ बताया जा रहा है. फिल्म को भारत में तीन हजार और ओवरसीज में 550 स्क्रीन्स पर रिलीज किया है. वर्ल्डवाइड यह फिल्म कुल 3550 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. खास बात यह है कि इतनी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) की यह पहली फिल्म है.