logo-image

इतनी बड़ी हो चुकी है 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी', Video से जीता फैंस का दिल

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) बीते कुछ दिनों से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. देखने में बेहद खूबसूरत हर्षाली अब 12 साल की हो गई हैं और इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं

Updated on: 25 Nov 2020, 12:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने यूं तो कई एक्ट्रेसेस के साथ फिल्मों में काम किया है लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी है जिसके साथ सलमान खान सिर्फ एक ही फिल्म में नजर आए और वो हिट हो गई. इतना ही नहीं दोनों की जोड़ी ने दर्शकों का खूब प्यार भी बटोरा. हम बात कर रहे हैं सलमान की सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) में छोटी बच्ची यानी 'मुन्नी' (Munni) का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) की. इस फिल्म को अब 5 साल हो चुके हैं और हर कोई जानना चाहता है कि आखिर अब हर्षाली कैसी दिखती हैं और कहां गायब हैं.

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) बीते कुछ दिनों से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. देखने में बेहद खूबसूरत हर्षाली अब 12 साल की हो गई हैं और इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी का किरदार निभाने वालीं हर्षाली ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का खूब प्यार लूटा था. 

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ को पति से मिला खास सरप्राइज, शादी का 1 महीना पूरा होने पर ऐसे मनाया जश्न

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

हाल ही में हर्षाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें हर्षाली अपनी दोस्त के साथ हाथ पकड़कर घूमती नजर आ रही हैं. हर्षाली के वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. अपने वेकेशन को इंजॉय कर रहीं हर्षाली वीडियो में काफी खुश नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: भूमि पेडनेकर ने बताया आखिर अब तक राजकुमार राव के साथ क्यों नहीं किया काम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

वहीं एक दूसरे वीडियो में मुन्नी यानि हर्षाली मल्होत्रा Beach पर मस्ती करती नजर आ रही हैं जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

3 जून 2008 को महाराष्ट्र के मुंबई में जन्मीं हर्षाली ने फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत लिया था. हर्षाली का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके प्यारी और खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है. हाल ही में दिवाली के मौके पर हर्षाली ने लाल रंग का सूट में तस्वीर शेयर की थी जिसे फैंस ने काफी पसंद किया. आपको बता दें कि हर्षाली सिर्फ बजरंगी भाईजान में ही नहीं बल्कि कई फेमस टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं. हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) कुबूल है, लौट आओ तृषा जैसे धारावाहिकों में भी नजर आईं थीं.