logo-image

बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' ने अदाओं से लूटा फैंस का दिल, Video हुआ वायरल

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं जिनके साथ हर्षाली अक्सर ही अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

Updated on: 11 Jul 2021, 02:33 PM

highlights

  • हर्षाली मल्होत्रा ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में हर्षाली मल्होत्रा बेहद खूबसूरत लग रही हैं
  • हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट फिल्म, 'बजरंगी भाईजान' से लोगों का दिल जीतने वालीं मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) अब बड़ी हो चुकी हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं जिनके साथ हर्षाली अक्सर ही अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने एक वीडियो शेयर किया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra)आइस ब्लू कलर के लहंगे में बड़ी ही खूबसूरत नजर आ रही हैं.

यह भी देखें: करीना-सैफ की परफेक्ट जोड़ी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) के देसी अवतार वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. हर्षाली के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) के बैकग्राउंड में काउंटडाउन चल रहा है और हर्षाली हर बीट पर तैयार होती दिख रही हैं. हर्षाली वीडियो में अपने लहंगे की चोली बांधते, काजल और बिंदी लगाते हुए नजर आती हैं और अंत में हर्षाली एक आइस ब्लू कलर के लहंगे में नजर आती हैं, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

यह भी पढ़ें: करिश्मा कपूर ने स्वैग के साथ शेयर किया Video, अलग अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

हर्षाली मल्होत्रा के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हर्षाली तुम बेहद खूबसूरत हो, जल्दी ही किसी फिल्म में नजर आओ.' बता दें कि यूं तो सलमान खान (Salman Khan)के साथ कई एक्ट्रेसेस ने फिल्मों में काम किया है लेकिन हर्षाली ऐसी है जिसके साथ सलमान खान सिर्फ एक ही फिल्म में नजर आए और वो हिट हो गईं. बड़े पर्दे पर सलमान खान (Salman Khan) और हर्षाली की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) को अब 5 साल हो चुके हैं. हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का जन्म 3 जून 2008 को मुंबई में हुआ था. हर्षाली कई फेमस टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं.