logo-image

राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर 10 अगस्त को होगी सुनवाई

राज कुंद्रा (Raj Kundra) और रायन ने मजिस्ट्रेट अदालत के उस आदेश को चुनौती दी है जिसमें उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी गई थी

Updated on: 05 Aug 2021, 04:28 PM

highlights

  • 10 अगस्त को होगी राज कुंद्रा की बेल पर सुनवाई
  • अश्लील फिल्मों के मामले में फंसे हैं राज कुंद्रा

नई दिल्ली:

बिजनेसमैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और रयान थोरपे की जमानत याचिकाओं पर 10 अगस्त को सुनवाई होगी. आज दोनों की जमानत याचिका पर पुलिस को नोटिस जारी किया गया है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) और रायन ने मजिस्ट्रेट अदालत के उस आदेश को चुनौती दी है जिसमें उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी गई थी. पोर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) में गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में जेल में हैं. अश्लील फिल्मों को बनानें और मोबाइल ऐप के जरिए उसके प्रसार के आरोप में ये कार्रवाई हुई है.

अश्लील फिल्मों को बनानें और मोबाइल ऐप के जरिए उसके प्रसार के आरोप में ये कार्रवाई हुई है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 19 जुलाई को अश्लील कंटेट के प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन के मामले में गिरफ्तार किया गया था. मुंबई पुलिस इस मामले की जांच के दौरान राज को लेकर उनके घर भी गई थी जहां राज कुंद्रा की पत्‍नी और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से भी पूछताछ की गई.

वहीं शिल्पा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट लिखते हुए अपना पक्ष जनता के सामने रखा है. इस पोस्ट में शिल्पा शेट्टी ने लिखा, 'जी हां. हर तरह से पिछला कुछ समय हमारे लिए बड़ा मुश्किलों से भरा रहा है. कई अफवाहों और आरोपों से मुझे गुजरना पड़ा. मीडिया और लोगों द्वारा मुझ पर कई अनुचित आक्षेप लगाए गए. सिर्फ मुझ पर ही नहीं, मेरे परिवार पर सवाल उठाए गए. ट्रोल किया गया. मगर इस सब पर मैंने अपना पक्ष नहीं रखा. ना कभी कोई कमेंट किया. और मैं आगे भी ऐसा नहीं करूंगी. क्योंकि ये मामला अभी कोर्ट में है. इसलिए कृप्या मेरे हवाले से झूठी बातें छापना बंद करिए.

एक सेलेब्रिटी के तौर पर मेरी जो फिलॉसफी रही है, मैं आज उसे फिर से दोहरा रही हूं- कभी शिकायत मत करो, कभी एक्सप्लेन मत करो. कुल मिलाकर मैं सिर्फ ये कहना चाहती हूं कि अभी इस मामले की जांच चल रही है. मुंबई पुलिस और भारत की न्यायपालिका में मेरा पूरा भरोसा है. एक परिवार के तौर पर हम हरसंभव कानूनी मदद ले रहे हैं. मगर तब तक के लिए, एक मां के तौर पर मेरी आप सब से गुजारिश है कि हमारे बच्चों की खातिर हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें. और आधी-अधूरी खबरों की सच्चाई जाने बगैर उस पर कोई टिप्पणी न करें.

मैं पिछले 29 सालों से भारतीय नियम-कानूनों का पालन करने वाली प्रोफेशनल रही हूं. लोगों ने मुझ पर भरोसा किया है और मैंने कभी उन्हें निराश नहीं किया. इसलिए सबसे जरूरी तौर पर मैं आपसे आग्रह करती हूं कि इस मुश्किल वक्त में आप मेरे और मेरे परिवार के निजता के अधिकार का सम्मान करें. हम मीडिया ट्रायल के हकदार नहीं हैं. प्लीज कानून को अपना काम करने दीजिए. सत्यमेव जयते.'